जुलाना में रोडवेज और स्कूल बस की टक्कर, 13 बच्चे घायल...3 को पीजीआई रोहतक किया गया रेफर

By  Vinod Kumar May 27th 2022 06:16 PM

जींद /परमजीत: जुलाना के ब्राह्मणवास गांव के पास स्कूल बस और रोड़वेज बस की टक्कर में 13 बच्चे घायल हो गए। घायलों को जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। तीन बच्चों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दोपहर को संस्कार इंटरनेशल स्कूल की बस में चालक श्री भगवान स्कूली बच्चों को पौली, हथवाला, अकालगढ़, बुढ़ा खेड़ा आदि गांवों में छोडऩे के लिए जा रहा था। रोहतक मार्ग पर शनिदेव मंदिर के समीप रोहतक की ओर से आ रही रोड़वेज बस से स्कूली बस की टक्कर हो गई। टक्कर इतनीं भयंकर थी कि बस सड़के बीच बने डिवाइडर पर जा चढ़ी। राड़वेज की बस दिल्ली से नरवाना की ओर जा रही थी।

घटना की सूचना मिलते ही जुलाना के विधायक अमरजीत ढांडा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जुलाना पहुंचे। यहां उन्होंने सभी बच्चों का हालचाल पूछा और डॉक्टरों से बच्चों की हालत का फीडबैक लिया। इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों को इलाज में कोई कोर कसर ना छोड़ने का बात कही। विधायक ने बच्चों को परिजनों को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डॉ नरेश वर्मा ने कहा कि तीन बच्चों और स्कूल बस के चालक की हालत ज्यादा गंभीर। इन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है। कुछ बच्चों का प्राथमिक इलाज देकर उन्हें घर भेज दिया गया है, जबकि कुछ बच्चों का इलाज जुलाना में चल रहा है।

जुलाना के थाना प्रभारी ने मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि हाइवे नंबर 352 पर रोडवेज और स्कूल बस की आमने-सामने की टक्कर हो हुई थी। दोनों गाड़ियों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Related Post