जो काम दिल्ली पुलिस नहीं कर पाई हरियाणा पुलिस ने कर दिखाया

By  Arvind Kumar January 18th 2020 06:06 PM

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने अलग-अलग अभियानों में दिल्ली पुलिस के दो मोस्ट वांटेड अपराधियों को जिला सोनीपत से काबू करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने उनके कब्जे से दो अवैध देसी पिस्तौल और 9 कारतूस भी बरामद किए हैं। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पहली घटना में सीआईए की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर दबिश देकर जीटी रोड कुंडली के पास अवैध हथियारों के साथ घूम रहे नाहरा (सोनीपत) निवासी दीपक उर्फ लोटा को गिरफतार किया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से एक देसी पिस्तौल और 5 कारतूस बरामद किए गए।

Delhi’s most-wanted criminals arrested hn जो काम दिल्ली पुलिस नहीं कर पाई हरियाणा पुलिस ने कर दिखाया

एक अन्य घटना में, पुलिस को विश्वसनीय सूत्रों से पता चला कि दिल्ली पुलिस का मोस्ट वांटेड अपराधी चिरसमी हॉल, नाहरा (सोनीपत) के निवासी सुनील उर्फ बान्डा अवैध हथियारों के साथ घूम रहा है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे एक देसी पिस्तौल और 4 कारतूस सहित दबोच लिया।

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, यह पता चला कि पकड़े गए आरापियों के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, चोरी और शस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। दोनों ने जुलाई 2018 में दिल्ली में डकैती की और तब से फरार थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: अस्पतालों में सुरक्षा के लिए 1652 होमगार्ड जवानों की होगी भर्ती

---PTC NEWS---

Related Post