हनीप्रीत को जमानत मिलने पर डेरा प्रेमियों ने जताई खुशी, कहा- यह इंसाफ की जीत

By  Arvind Kumar November 7th 2019 10:42 AM

सिरसा। (सुरेंद्र सावंत) पंचकूला में हुई हिंसा और देशद्रोह के मुकदमे में गिरफ्तार की गई हनीप्रीत इंसां को बुधवार को कोर्ट ने जमानत दे दी। जैसे ही हनीप्रीत की जमानत की सूचना सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय तक पहुंची तो डेरा प्रेमियों की खुशियों का ठिकाना नहीं रहा। डेरा प्रेमियों ने इसे इंसाफ की जीत बताया और कहा कि हनीप्रीत को झूठे केस में फंसाया गया था। उन्होंने कहा कि पंचकूला में डेरा प्रेमी अपना रोष प्रकट करने के लिए गए थे न कि देश द्रोह करने।

Dera Followers 3 हनीप्रीत को जमानत मिलने पर डेरा प्रेमियों ने जताई खुशी, कहा- यह इंसाफ की जीत

डेरा प्रेमियों ने कहा कि अब उन्हें राम रहीम के बाहर आने की भी पूरी उम्मीद लग रही है। क्योंकि उनपर जो भी आरोप लगे हैं वे सभी झूठे हैं। उन्होंने कहा कि देश द्रोह किसी बाहर देश के साथ मिलकर हिंसा करने पर होता है न कि अपने गुरु के लिए रोष प्रकट करने को देशद्रोह कहा जाता है।

Dera Followers हनीप्रीत को जमानत मिलने पर डेरा प्रेमियों ने जताई खुशी, कहा- यह इंसाफ की जीत

डेरा प्रेमी निरंजन सिंह प्रेमी और हरपाल सूर्या ने कहा कि हनीप्रीत इंसां को जमानत मिलने से डेरा प्रेमियों में ख़ुशी का माहौल है। उन्होंने इसे सच्चाई की जीत बताते हुए कहा कि अब उन्हें पूरी उम्मीद है कि उनके गुरु राम रहीम भी जल्द ही रिहा होकर बाहर आ जायेंगे क्योंकि उनपर सभी केस झूठे हैं।

Dera Followers 2 हनीप्रीत को जमानत मिलने पर डेरा प्रेमियों ने जताई खुशी, कहा- यह इंसाफ की जीत

यह भी पढ़ें22 नवंबर से 10 दिसंबर तक होगा अन्तर्राष्ट्र्रीय गीता महोत्सव का आयोजन

---PTC NEWS---

Related Post