मनाली की डोलमा ने जीता मिस ब्यूटी क्वीन खिताब, पंजाब के मुक्तसर में हुई सौंदर्य प्रतियोगिता

By  Poonam Mehta October 26th 2021 02:16 PM -- Updated: October 26th 2021 02:22 PM

मनाली: हिमाचल प्रदेश के मनाली की रहने वाली डोलमा मिस ने ब्यूटी क्वीन का खिताब जीता है। पंजाब के ग्रीन सी रिसॉर्ट मुक्तसर पंजाब शहर में एलीट महिला क्लब द्वारा सौंदर्य प्रतियोगिता आयोजित करवाई गई। जिसमे पंजाब सहित चंडीगढ़ की 35 प्रतिभागियों ने भाग लिया।

प्रतियोगिता आयोजित करवाने वाली महिला आयोजक डॉ गुमवन्त कौर बराड़ और इवेंट फैशन कोरियोग्राफर गग्रीन सैनी ने बताया कि करवाचौथ उत्सव के दौरान करवाई गई राज्य स्तरीय सौंदर्य प्रतियोगिता के अलग अलग वर्ग में 35 प्रतिभागियों ने भाग लिया। जिनमें से मनाली की डोलमा मिस ब्यूटी क्वीन मुक्तसर चुनी गई है। उन्होंने बताया कि इस तरह के आयोजन से महिलाओं में आत्मविश्वास बढ़ता है और अपने कैरियर को सवारने का मौका मिलता हैं।

मिस ब्यूटी क्वीन बनी मनाली की डोलमा ने बताया कि उन्होंने सबसे पहले 2016 में विंटर क्वीन मनाली प्रतियोगिता में भाग लिया था। जिसमे वो मिस ब्यूटीफुल स्माइल बनी थी। उन्होंने बताया कि तब से वह कई सौंदर्य प्रतियोगिता में भाग ले चुकी हैं।

डोलमा ने बताया कि इससे पहले 2018 में वह मिस नार्थ इंडिया भी रह चुकी हैं। मिस ब्यूटी क्वीन मुक्तसर बनने पर मनाली वासियों ने डोलमा को बधाई दी है। बेटियां फाउडेशन की प्रदेश उपाध्यक्ष मधुबाला ने डोलमा को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि मनाली आने पर डोलमा को सम्मानित किया जाएगा।

-PTC NEWS

Related Post