अच्छी इनकम के लिए 22 दिन पहले शुरू किया हेरोइन का धंधा, धरे गए

By  Arvind Kumar June 16th 2019 02:01 PM

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) फतेहाबाद में सिटी थाना के अंतर्गत बस स्टैंड चौकी पुलिस ने 2 युवकों को सवा 2 लाख रुपये कीमत की 145 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार दोनों युवक फतेहाबाद जिले के रहने वाले हैं और दोनों ही मोटा पैसा कमाने के लिए नशा सप्लाई के धंधे में आए थे।

Drug Case 2 अच्छी इनकम के लिए 22 दिन पहले शुरू किया हेरोइन का धंधा, धरे गए

सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी भूप सिंह और भरत सिंह ने 22 दिन पहले नशा सप्लाई का धंधा शुरू किया था और बीते दिन दोनों दिल्ली में एक नाइजीरियन से 145 ग्राम हेरोइन की खेप लेकर फतेहाबाद पहुंचे थे। यहां भट्टू रोड पर सिवाच अस्पताल के नजदीक दोनों एक गाड़ी में हेरोइन सप्लाई के लिए बैठे थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को हेरोइन सहित गिरफ्तार कर लिया।

Drug Case 1 अच्छी इनकम के लिए 22 दिन पहले शुरू किया हेरोइन का धंधा, धरे गए

यह भी पढ़ें : बंगाल: अब कांग्रेस और टीएमसी में हिंसक घटना, तीन तृणमूल कार्यकर्ताओं की मौत

एसएचओ ने बताया कि दोनों से पूछताछ के बाद एनडीपीएस एक्ट का अभियोग दर्ज किया गया। दोनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा और कोर्ट से दोनों को रिमांड पर लेकर आगामी पूछताछ की जाएगी। एसएचओ ने बताया कि अभी तक की जांच में दोनों के खिलाफ पहले कोई केस दर्ज नहीं है और दोनों ने हाल ही में 22 दिन पहले ही नशा सप्लाई का धंधा अच्छा पैसा कमाने के लिए शुरू किया था। फिलहाल पुलिस दोनों से आगामी पूछताछ कर रही है।

—-PTC NEWS—

पंजाब-हरियाणा व देश दुनिया की खबरें देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारा यू ट्यूब चैनल

Related Post