DC ऑफिस में फरियाद लेकर आया था बुजुर्ग, बन गया डीसी

By  Arvind Kumar October 1st 2019 04:17 PM

कैथल। (जोगिंद्र कुंडू) कैथल उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने आज एक अनूठी पहल करते हुए सीनियर सिटीजन डे पर गांव कसान के बुजुर्ग रामशरण को 1 दिन के लिए कैथल का डीसी बना दिया। दरअसल बुजुर्ग पिछले काफी समय से एक जमीन के मामले को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के चक्कर लगा रहा था और उसका काम नहीं हो रहा था आज वह कैथल डीसी से मिला और अपना काम बताया। डीसी ने उनका काम भी किया और 1 दिन के लिए उन्हें कैथल का डीसी बना दिया।

DC 2 DC ऑफिस में फरियाद लेकर आया था बुजुर्ग, बन गया डीसी

फिल्म नायक की तर्ज पर कैथल डीसी ने यह काम किया है। बुजुर्ग रामशरण कैथल डीसी की कुर्सी पर बाकायदा डीसी की तरह बैठा और उसने ऑर्डर भी दिए। साथ ही लोगों की समस्याएं भी सुनी। बुजुर्ग रामशरण से जब यह पूछा गया कि उनको कैसा लग रहा है तो उन्होंने बताया कि सभी अधिकारियों को गांव से आए बुजुर्गों का सम्मान करना चाहिए और उनके काम करने चाहिए।

DC 3 DC ऑफिस में फरियाद लेकर आया था बुजुर्ग, बन गया डीसी

वहीं कैथल डीसी डॉ प्रियंका सोनी ने बताया कि बुजुर्ग रामशरण उनके पास जमीन के मामले को लेकर आया था। उन्होंने उसकी समस्या सुनी और उनके दिमाग में आया क्यों न सीनियर सिटीजन डे पर एक बुजुर्ग को सम्मान दिया जाए तो उनके मन में ख्याल आया कि क्यों न उसको 1 दिन के लिए कैथल का डीसी बना दिया जाए तो उन्होंने बुजुर्ग को कैथल का 1 दिन के लिए डीसी बना दिया है।

यह भी पढ़ें : करोड़ों की नौकरी छोड़ अब बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ेगी 26 साल की ये लड़की

---PTC NEWS---

Related Post