पुलवामा हमले की बरसी पर जम्मू में भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद

By  Arvind Kumar February 14th 2021 02:41 PM -- Updated: February 14th 2021 04:57 PM

नई दिल्ली। सुरक्षा बलों ने आतंकियों की पुलवामा हमला दोहराने की कोशिश को नाकाम कर दिया है। पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर सुरक्षाबलों ने जम्मू बस स्टैंड से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की है। बस स्टैंड से सात किलो विस्फोटक मिलने से आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम हुई है।

Big Terror Attack foiled पुलवामा हमले की बरसी पर जम्मू में भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद

पुलिस अभी इस पूरे मामले पर जांच कर रही है। जम्मू संभाग के पुलिस महानिरीक्षक मुकेश सिंह ने बताया कि कल रात को हमने जम्मू बस स्टैंड से एक व्यक्ति को गिरफ़्तार किया। जिसके बैग से 6-6.5 किलो IED बरामद हुई। उसने बताया कि वह चंडीगढ़ के नर्सिंग कॉलेज का छात्र है। उसे पाकिस्तान के अल-बदर तंजीम से IED लगाने के निर्देश दिए गए थे।

Big Terror Attack foiled पुलवामा हमले की बरसी पर जम्मू में भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद

गौर हो कि आज ही के दिन पुलवामा आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए और कई गंभीर रूप से घायल हुए।

Big Terror Attack foiledप्रधानमंत्री मोदी ने पुलवामा अटैक में शहीद होने वाले जवानों को आज याद किया और उन्होंने कहा कि दो साल पहले आज ही के दिन पुलवामा हमला हुआ था। हम सभी शहीदों को श्रद्धांजलि देते हैं जिन्हें हमने अटैक में गंवा दिया था। हमें अपने सुरक्षा बलों पर गर्व है। उनकी बहादुरी से पीढ़ियों को प्रेरणा मिलती रहेगी।

Related Post