चोरी का आरोप लगाकर किसान को पेड़ पर उल्टा लटका कर पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

By  Vinod Kumar April 30th 2022 05:34 PM

चरखी दादरी: गांव मकड़ाना में खेतों पर गए किसान को गांव के ही कुछ लोगों ने रस्सों से बांधकर लाठी डंडों से पीटाई की। इसके साथ ही लोगोंने पिटाई का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पिटाई से किसान बुरी तरह से घायल हो गया। हमले में घायल किसान को उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सदर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गांव मकड़ाना निवासी रामनिवास ने बताया कि वह अपनी बाइक लेकर खेत में गया था। खेत में पहुंचा ही था कि पीछे से गांव के ही 6 से 7 लोग वहां लाठी डंडे लेकर आए और उस पर हमला कर दिया।

Farmer beaten up,  theft,  Charkhi Dadri haryana

हमलावरों ने कहा कि तूने हमारे पाइप चोरी किए हैं तुझे जान से मार देंगे। इसके बाद हमलावरों ने उसे रस्सी से बांध कर पेड़ पर उल्टा लटका दिया। वहीं रामनिवास के खेत से 16 पाइप उठाकर अपने ट्रैक्टर ट्रॉली में डाल लिए और रामनिवास को भी पीटकर अपनी ट्रॉली में डाल लिया। इस दौरान हमलावरों ने उसकी वीडियो भी बनाई और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

Farmer beaten up,  theft,  Charkhi Dadri haryana

मारपीट के दौरान घायल किसान को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। किसान ने बताया कि उस पर चोरी का झूठा आरोप लगाया गया। उसके हाथ-पैर बांधकर वहीं इस संबंध में डीएसपी राम सिंह बिश्नोई ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Farmer beaten up,  theft,  Charkhi Dadri haryana

Related Post