सरकार कोई भी हथकंडे अपना ले जरूर जाएंगे दिल्ली: किसान नेता

By  Arvind Kumar November 23rd 2020 01:23 PM

सोनीपत। (जयदीप राठी) कृषि कानूनों को लेकर लगातार किसान सरकार को घेरने में लगे हुए हैं और अब 26 नवंबर को पंजाब हरियाणा और उत्तर प्रदेश के किसान दिल्ली की तरफ कूच करने जा रहे हैं। इसी के चलते आज सोनीपत में किसान संगठनों के आला नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और सरकार को सीधे स्पष्ट शब्दों में कहा कि वह चाहे कोई भी हथकंडे अपना ले वो दिल्ली जरूर जाएंगे।

Farmer Delhi March सरकार कोई भी हथकंडे अपना ले जरूर जाएंगे दिल्ली: किसान नेता

किसान नेताओं ने कहा कि कहा कि 26 नवंबर को दिल्ली कूच की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है और वह 1 महीने का राशन लेकर दिल्ली के लिए निकलेंगे।

यह भी पढ़ें- कोविड की फर्जी रिपोर्ट बनाने वाली लैब का भंडाफोड़

Farmer Delhi March सरकार कोई भी हथकंडे अपना ले जरूर जाएंगे दिल्ली: किसान नेता

किसान नेता सत्यवान नरवाल, राजेश दहिया और शमशेर दहिया ने कहा कि हमें मुरथल और राजीव गांधी एजुकेशन सिटी में किसानों के ठहरने की व्यवस्था कर ली है और हमने दिल्ली जाने के लिए पहले से ही 1 महीने का राशन इकट्ठा कर लिया है क्योंकि हम जाएंगे तो 26 नवंबर को लेकिन आने का हमें पता नहीं है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा से बाहर पैर पसारेगी जेजेपी, जल्द अन्य कई राज्यों में करेगी प्रदेशाध्यक्षों की नियुक्ति

Farmer Delhi March सरकार कोई भी हथकंडे अपना ले जरूर जाएंगे दिल्ली: किसान नेता

उन्होंने कहा कि हमने अपने ट्रैक्टरों को पूरी तरह से तैयार कर लिया है। अबकी बार चाहे जो कुछ हो जाए हम दिल्ली जरूर जाएंगे चाहे हमें पुलिस के बैरिकेडिंग ही क्यों ना तोड़नी पड़े, पंजाब से आने वाले किसानों के लिए हमने खाने पीने की व्यवस्था से लेकर रहने की व्यवस्था भी कर दी है।  वहीं किसान नेताओं ने राजनेताओं को भी न्योता देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री से लेकर कोई भी नेता अगर किसान हितेषी है तो वह हमारे आंदोलन में आकर हमारा साथ दें।

Related Post