मंत्री के बयान पर बवाल: किसानों ने फूंका कृषि मंत्री जेपी दलाल का पुतला

By  Arvind Kumar February 14th 2021 04:53 PM

झज्जर/भिवानी। हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल के विवादित बयान पर बवाल मच गया है। कृषि मंत्री जेपी दलाल की टिप्पणी से किसान बेहद आहत हैं और कृषि मंत्री जेपी दलाल की कड़ी निंदा कर रहे हैं। इसी के चलते किसानों ने कृषि मंत्री जेपी दलाल का पुतला फूंका। साथ ही किसानों ने जेपी दलाल मुर्दाबाद और भाजपा सरकार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

मंत्री के बयान पर बवाल: किसानों ने फूंका कृषि मंत्री जेपी दलाल का पुतला

किसानों ने कहा कि माफी मांगने से क्या होगा? माफी मांगने से यह घाव नहीं भरेगा। उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्री आंदोलन में मारे गए किसानों का अपमान कर रहे हैं और हंस-हंस के बयानबाजी कर रहे थे। किसानों के मुताबिक अब बीजेपी, जेजेपी के नेताओं को गांवों में नहीं घुसने दिया जाएगा।

JP Dalal effigy burnt मंत्री के बयान पर बवाल: किसानों ने फूंका कृषि मंत्री जेपी दलाल का पुतला

वहीं विपक्ष ने भी कृषि मंत्री के बयान पर रोष जताया है। भिवानी में कांग्रेस ने जेपी दलाल का पुतला फूंककर रोष जताया और उनके बयान की निंदा करते हुए जमकर भत्र्सना की।

मंत्री के बयान पर बवाल: किसानों ने फूंका कृषि मंत्री जेपी दलाल का पुतला

यह भी पढ़ें- रोहतक हत्याकांड : दो कोचों के आपसी विवाद ने लिखी खूनी इबारत

यह भी पढ़ें- बदमाशों ने युवक पर किया जानलेवा हमला, लोहे की रॉड और पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार

बता दें कि एक रोज पहले कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा था कि आंदोलन के दौरान जो 200 से ज्यादा किसानों की मौत हुई है, वो मृतक किसान घर होते तो भी मरते। साथ ही उन्होंने मीडिया के दबाव में मृतक किसानों के प्रति संवेदना तो जताई, लेकिन मजाक के तौर पर। इसी को लेकर अब किसान आग बबूला है।

Related Post