रोहतक हत्याकांड : दो कोचों के आपसी विवाद ने लिखी खूनी इबारत

By Arvind Kumar - February 13, 2021 2:02 pm

रोहतक। (अंकुर सैनी) दिल्ली के साथ हरियाणा के रोहतक में शुक्रवार की रात अंजाम दी गयी 5 लोगों की जघन्य हत्या की इबारत दो कोचों के आपसी विवाद में लिखी गयी थी। चंद रोज पहले एक कोच के खिलाफ एक महिला खिलाड़ी के परिवार की शिकायत मिलने के बाद उस कोच को नौकरी से निकाल दिया गया था जहां से इस विवाद की शुरुआत हुई। नौकरी गंवाने वाले कोच सुखविंदर ने बीती रात इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दे डाला और फरार हो गया।

Five People Killed in Rohtak रोहतक हत्याकांड : दो कोचों के आपसी विवाद ने लिखी खूनी इबारत

पांच कोचों और कुश्ती खिलाड़ियों की हत्या के आरोपी कोच सुखविंदर पर हरियाणा पुलिस ने 1 लाख रुपये इनाम घोषित कर उसकी तलाश के लिए SIT गठित की है और DGP हरियाणा खुद इस मामले को देख रहे हैं।

Five People Killed in Rohtak रोहतक हत्याकांड : दो कोचों के आपसी विवाद ने लिखी खूनी इबारत

इसी बीच सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि सुखविंदर के खिलाफ चंद रोज पहले शिकायत मिलने पर हेड कोच मनोज मलिक ( DPE ) ने उसे जिम्नेजियम हॉल ( अखाड़ा ) में आने से मना कर दिया था। इसी बात पर मनोज के साथ सुखविंदर रंजिश पाले बैठा था और शुक्रवार देर शाम को सुखविंदर जिम्नेजियम हॉल पहुंचा था जहां पर कोच मनोज कुमार के अलावा कुश्ती की राष्ट्रीय खिलाड़ी रही उसकी पत्नी साक्षी, 3 साल का बेटा सरताज, कुश्ती कोच सतीश दलाल, कोच प्रदीप मलिक, कुश्ती खिलाड़ी मथुरा यूपी निवासी पूजा एवं रेसलिंग कोच अमरजीत मौजूद थे।
सूत्र बताते हैं कि विवाद को निपटाने के लिये सभी में बातचीत चल रही थी कि अचानक कोच सुखविंदर गुस्से में भर गया और हथियार निकालकर दनादन फायर करने शुरू कर दिए। उसने पहले डीपीई मनोज कुमार को मारा और उसे बचाने को आगे आये पत्नी साक्षी, खिलाड़ी पूजा तथा दूसरे कोच सतीश दलाल, प्रदीप मलिक के अलावा अमरजीत कोच के साथ मनोज के बच्चे 3 साल के सरताज को भी गोलियां मार दी। इस घटना में कोच अमरजीत एवं बच्चे सरताज को छोड़ बाकी 5 जनों की मौत हो गयी जिनका पोस्टमार्टम आज हुआ। घायल कोच अमरजीत एवं बच्चे सरताज की हालत गंभीर बताई गई है।

Five People Killed in Rohtak रोहतक हत्याकांड : दो कोचों के आपसी विवाद ने लिखी खूनी इबारत

यह भी पढ़ें- मेड इन इंडिया ‘कू ऐप’ पर बढ़ा लोगों का रुझान, कई मंत्रियों ने बनाए अकाउंट

यह भी पढ़ें- लोकसभा में बोले राहुल गांधी- किसान एक इंच पीछे नहीं हटने वाला, किसान आपको हटा देगा

adv-img
adv-img