किसानों के चक्का जाम का व्यापक असर, थम गई आवाजाही

By  Arvind Kumar February 6th 2021 02:16 PM

भिवानी। हरियाणा रोडवेज ने किसान चक्का जाम को देखते हुए भिवानी से अन्य रूटों पर चलनी वाली बसों को भिवानी डिपो में ही रोका दिया। चक्का जाम से 12 से 3 बजे के बीच करीब 30 बसें प्रभावित हुई हैं। इससे भिवानी डिपो को करीब साढ़े तीन लाख के नुकसान का अंदेशा है।

Farmers Chakka Jam किसानों के चक्का जाम का व्यापक असर, थम गई आवाजाही

बता दें कि भिवानी में चक्का जाम का व्यापक असर देखने को मिल रहा है। किसानों ने भिवानी में लगभग 12 जगह रोड जाम किए हुए हैं। किसान अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी कर रहे हैं। यह भी पढ़ें- 26 जनवरी की हिंसा में शामिल संदिग्धों की तस्वीरें जारी

Farmers Chakka Jam किसानों के चक्का जाम का व्यापक असर, थम गई आवाजाही

भिवानी से दिल्ली जाने वाले सड़क मार्ग पर गांव बामला, भिवानी से महम जाने वाले सड़क मार्ग पर गांव कालूवास, भिवानी से हांसी जाने वाले सड़क मार्ग पर गांव प्रेमनगर बवानीखेड़ा, सुंदर नहर पर किसानों ने जाम लगाया हुआ है। इसी तरह भिवानी से जींद रोड पर गांव धनाना, मुंढाल व भिवानी से लोहारू मार्ग पर जुई में भी जाम किसानों द्वारा लगाया गया है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा पुलिस के कोरोना योद्धाओं को कोविड वैक्सीन की डोज

यह भी पढ़ें- दिल्ली हिंसा में वांछित दीप सिद्धू और उसके साथियों की सूचना देने पर ईनाम की घोषणा

Farmers Chakka Jam किसानों के चक्का जाम का व्यापक असर, थम गई आवाजाही

हरियाणा रोडवेज भिवानी डिपो के महाप्रबंधक गुलाब सिंह ने बताया कि सभी बसों के ड्राइवर व कंडक्टर को निर्देश दिए गए हैं जहां भी रोड जाम हो वह अपनी बसों को पीछे ही रोक लें। किसी के साथ भी जोर जबरदस्ती नहीं करनी है। महाप्रबंधक ने बताया कि इस चक्का जाम के दौरान रोडवेज भिवानी डिपो को करीब साढ़े तीन लाख रुपए का नुकसान होने की आशंका है। दोपहर 3:00 बजे के बाद अन्य रूटों पर चलने वाली बसों को निरंतर भेजा जाएगा।

Related Post