सोनीपत: कुंडली में चप्पल फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का नुकसान

By  Vinod Kumar December 27th 2021 06:21 PM -- Updated: December 28th 2021 12:14 PM

सोनीपत: औद्योगिक क्षेत्र कुंडली में एक चप्पल बनाने की फैक्ट्री में सोमवार को भयानक आग लग गई। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। आग इतनी भयानक थी कि इसने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। आग के कारण फैक्ट्री में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। आग लगने से पूरे इलाके में धुएं का गुब्बार फैल गया।

fire sonipat footwear factory , haryana सोनीपत में आग, फुटवियर फैक्ट्री में आग, हरियाणा फैक्ट्री में लगी आग

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग पर काबू पाने के लिए सोनीपत, पानीपत और बहादुरगढ़ से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मंगवाई गई थी। रबड़ व प्लास्टिक में आग लगने के कारण कारण फायर ब्रिगेड को आग पर काबू पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

fire sonipat footwear factory , haryana सोनीपत में आग, फुटवियर फैक्ट्री में आग, हरियाणा फैक्ट्री से उठता धुआं

फायर ब्रिगेड अधिकारी राजेंद्र दहिया ने जानकारी देते हुए कि उन्हें सूचना मिली थी कि कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में स्थित फैक्ट्री में आग लगी है। सूचना के तुरंत बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारी गाड़ियों सहित मौके पर पहुंच गए। धुंआ ज्यादा होने के कारण कर्मचारी अंदर नहीं जा पा रहे थे। 10 से 15 गाड़ियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। फिलहाल आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। आग से फैक्ट्री मालिक को भारी नुकसान हुआ है। आग में किसी जानी नुकसान की खबर नहीं है।

fire sonipat footwear factory , haryana सोनीपत में आग, फुटवियर फैक्ट्री में आग, हरियाणा फैक्ट्री में लगी आग को बुझाता फायर कर्मी

Related Post