BMW चालक पर चली गोली, फॉर्च्यूनर चालक गोली मारकर हुआ फरार

By  Arvind Kumar March 12th 2020 10:14 AM

गुरुग्राम। (नीरज वशिष्ठ) साइबर सिटी के सोहना चौक का अति व्यस्ततम इलाका शाम के से 5/6 बजे के बीच गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा। दरअसल फॉर्च्यूनर सवार बदमाशों ने बीएमडब्लयू गाड़ी में सवार अनिरुद्ध नाम के शख्स पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। जिसमे एक गोली बीएमडब्लयू सवार अनिरुद्ध की कलाई में जा लगी। एकाएक इस जानलेवा हमले में वारदात के बाद बीएमडब्लयू चालक अनिरुद्ध बगैर कोई समय गवाएं गाड़ी को तेज रफ्तार से चलाते हुए सिटी के निजी अस्पताल तक ले गए, जहां डॉक्टर्स ने उनकी हालत को देखते हुए उन्हें भर्ती कर लिया। फिलहाल अनिरुद्ध की हालत खतरे से बाहर बताई है रही है। मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है।

Gurugram News | Firing on BMW driver in Gurugram of Haryana BMW चालक पर चली गोली, फॉर्च्यूनर चालक गोली मारकर हुआ फरार

पुलिस की माने तो बीएमडब्लयू में सवार अनिरुद्ध सोनीपत का रहने वाला है और दिल्ली के नजफगढ़ गाड़ियों की ख़रीद-फरोख्त का काम करता है और आज गुरुग्राम अपने किसी निजी काम से आया ही था और जैसे ही सोहना चौक के इस इलाके में पहुंचा तभी पहले से घात लगाए फॉर्च्यूनर सवार बदमाशों ने अनिरुद्ध पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

Gurugram News | Firing on BMW driver in Gurugram of Haryana BMW चालक पर चली गोली, फॉर्च्यूनर चालक गोली मारकर हुआ फरार

पुलिस सूत्रों की माने तो शुरुवाती जांच में सामने आया कि पैसे के लेन-देन के चलते दिल्ली के घेवरा के रहने वाले दीपक राणा ने अनिरुद्ध मलिक पर यह जानलेवा हमला करवाया है। लेकिन पुलिस कमिश्नर ऑफिस और पुलिस बूथ से मात्र चंद कदमों पर हुई इस गोलीबारी ने पुलिसिया सुरक्षा व्यवस्था की पोल जरूर खोल कर रख दी है। बहरहाल पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को कब्ज़े में ले मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: होली के बाद बदमाशों का तांडव, आधा दर्जन लोग घायल

---PTC NEWS---

Related Post