होली के बाद बदमाशों का तांडव, आधा दर्जन लोग घायल

By  Arvind Kumar March 11th 2020 09:40 AM -- Updated: March 11th 2020 09:45 AM

यमुनानगर। (तिलक भारद्वाज) यमुनानगर में होली के बाद बदमाशों का तांडव देखने को मिला। यहां पर दो गुटों में हुए लड़ाई झगड़े में आधा दर्जन के करीब लोग घायल हो गए। यहां पहले एक गुट ने दूसरे गुट के लोगों के साथ जमकर मारपीट की। फिर दूसरे गुट ने एक युवक के घर में घुस कर जमकर मारपीट की और तोड़फोड़ के साथ-साथ हवाई फायर भी किए और कई वाहनों को भी अपना निशाना बनाया।

Haryana News | Crime News | Firing on Holi in Yamunanagar होली के बाद बदमाशों का तांडव, आधा दर्जन लोग घायल

बदमाश तो चले गए लेकिन लोगों के घरों की छतों पर ईंटे व गली में पड़े खून और गोलियों के खोल इस बात के गवाह थे कि बदमाश यहां पर कैसे आतंक मचाने के लिए आए थे। बदमाशों के जाने के बाद भाटिया नगर के लोग दहशत में है। हालांकि सूचना मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने मौके से उन गोलियों के खोल को भी कब्जे में ले लिए जिन्हें बदमाश हवा में चला कर गए थे लेकिन ऐसी भी क्या रंजिश थी जिस पर बदमाश ऐसा कहर बरपा रहे थे। सवाल फिर से पुलिस पर उठता है कि होली को लेकर पहले से ही हुड़दंग मचाने के लिए पुलिस को अलर्ट कर रखा था लेकिन यहां पर बदमाशों ने कैसा आतंक मचाया इस बात का सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है।

Haryana News | Crime News | Firing on Holi in Yamunanagar होली के बाद बदमाशों का तांडव, आधा दर्जन लोग घायल

बता दें कि इन दिनों यमुनानगर में पुलिस का नहीं बल्कि बदमाशों का बोल बाला है और वह इसलिए कि कानून यमुनानगर में लचीला है और बदमाश बिना किसी की परवाह किए ही ऐसी घटनाओं को अमूमन अंजाम देते आ रहे हैं लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धर कर पूरा नजारा देखती रहती है जबकि ऐसी घटनाओं से लोग दहशत में जीने के लिए मजबूर हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बेकाबू गाड़ी ने कइयों को कुचला, तीन की मौत

---PTC NEWS---

Related Post