पेट्रोल पंप लूटने की साजिश रच रहे पांच गिरफ्तार, भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद

By  Arvind Kumar December 9th 2020 10:03 AM

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस द्वारा कैथल जिले में एक संभावित लूट को नाकाम करते हुए पेट्रोल पंप पर डकैती की साजिश रच रहे पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से पांच अवैध पिस्तौल, 51 कारतूस और दो बाइक भी बरामद की गईं। गिरफ्तार आरोपियों पर करीब एक दर्जन छोटे व जघन्य अपराध के मामले दर्ज हैं। वे अपने अवैध खर्चों को पूरा करने के लिए पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे थे।

Crime News Haryana पेट्रोल पंप लूटने की साजिश रच रहे पांच गिरफ्तार, भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद

आरोपियों पर हत्या, कातिलाना हमला, फिरौती मांगना, जान से मारने की धमकी और जबरन छीनाझपटी जैसे 11 मामले हरियाणा और पंजाब में पहले से ही दर्ज हैं। उनकी गिरफ्तारी के साथ, हत्या और कातिलाना हमले की दो अनट्रेस मामलों को भी सुलझाया गया है।

Crime News Haryana पेट्रोल पंप लूटने की साजिश रच रहे पांच गिरफ्तार, भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद

उन्होंने बताया कि क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की एक टीम को रात में गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली कि फ्रांसवाला बस क्यू शेल्टर पर इकट्ठे होकर पांच हथियारबंद युवक एक पेट्रोल पंप पर डकैती करने की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने तुरंत रेड कर पांचों को अवैध हथियारों के साथ काबू कर लिया।

Crime News Haryana पेट्रोल पंप लूटने की साजिश रच रहे पांच गिरफ्तार, भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बाता निवासी राजेश उर्फ राजू, जिला पटियाला के बलविंदर उर्फ कैरा, कलायत के वीरेंद्र और राकेश उर्फ काका तथा दनौदा खुर्द निवासी मीनू के रूप में हुई। सभी आरोपी बिन्नी निवासी कलायत गैंग के बताए गए हैं और आरोपी बिन्नी पहले से ही हत्या के मामले में न्यायिक हिरासत में है।

यह भी पढ़ें– 9 दिसंबर का इंतजार ना करे सरकार, तुरंत माने किसानों की मांगे: हुड्डा

यह भी पढ़ें- बीजेपी का विपक्षी दलों पर निशाना, कहा- अस्तित्व बचाने आंदोलन में कूद गए

पुलिस ने पांचों के खिलाफ आईपीसी के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है। उन्हें अदालत के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। मामले की आगे की जांच प्रगति पर है।

Related Post