रेडियोलॉजिस्ट समेत परिवार के 4 लोगों की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या!

By  Arvind Kumar November 10th 2019 10:02 AM

फरीदाबाद। (सुधीर शर्मा) फरीदाबाद के सेक्टर 7A के मकान नंबर 19 में एक ही परिवार के 4 लोगों की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। इस हत्या के बाद सेक्टरवासी सहमे हुए हैं! मृतकों में रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर मेहंदी रत्ता उनकी पत्नी और बेटी तथा दमाद शामिल है! मौके पर पहुंची पुलिस का मानना है कि यह हत्या लूटपाट के इरादे से नहीं बल्कि सिर्फ हत्या करने के इरादे से की गई है!

Murder 1 रेडियोलॉजिस्ट समेत परिवार के 4 लोगों की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या!

जानकारी के मुताबिक मृतक रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर मेहंदीरत्ता अपने घर के बेसमेंट में सावित्री डिजिटल एक्स-रे क्लिनिक चलाते थे और उनका बेटा गुरुग्राम में नाइट ड्यूटी पर गया हुआ था। वारदात के समय डॉक्टर मेहंदी रत्ता और उनकी पत्नी तथा बेटी और दामाद घर पर थे। पड़ोस के एक युवक ने बताया की बीती रात 12:00 बजे वह अपना रेस्टोरेंट बंद करके जब घर पहुंचा तो डॉक्टर मेंदी रत्ता का कुत्ता भौंक रहा था और जब सुबह उन्होंने उठकर देखा तब भी वह कुत्ता भौंक रहा था और घर में कोई गतिविधि दिखाई नहीं दे रही थी। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी।

वहीं मृतक परिवार के परिचित आरके जैन ने बताया कि उनकी पत्नी का फ्रेंड सर्कल इनके परिवार के साथ है जिसके चलते पड़ोसियों ने उन्हें फोन करके सूचित किया और जब वह यहां पहुंचे तब तक इनका बेटा गुरुग्राम से नहीं लौटा था। उनका कहना था कि मैंने सभी शवों को देखा है जो खून से लथपथ थे।

Police रेडियोलॉजिस्ट समेत परिवार के 4 लोगों की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या!

वहीं मौके पर जांच के लिए पहुंचे डीसीपी राजेश कुमार ने इस हत्याकांड में किसी भी लूट से इनकार करते हुए इसे सरासर हत्या के इरादे से मर्डर करना बताया। उन्होंने बताया कि मारे गए लोगों में दो बुजुर्ग और उनके बेटी दामाद शामिल हैं जिनमें डॉक्टर मेंदीरत्ता की लाश उनके बेसमेंट स्थित क्लीनिक में पाई गई जबकि बाकी तीनों की लाश घर के अंदर पाई गई है। उन्होंने बताया कि यह हत्या चाकुओं से गोद गोद कर की गई है ।

यह भी पढ़ेंज्यादा दिन जेल से बाहर नहीं रह पाएगी हनीप्रीत?

---PTC NEWS---

Related Post