वाहन रजिस्ट्रेशन के नाम पर फर्जीवाड़ा, तीन पूर्व SDM सहित 8 लोगों पर मामला दर्ज

By  Arvind Kumar April 6th 2021 02:58 PM

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) फतेहाबाद में वाहन रजिस्ट्रेशन के नाम पर बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है। सीएम फ्लाइंग के डीएसपी की शिकायत पर इस मामले में पुलिस ने तीन पूर्व एसडीएम, 2 क्लर्क सहित 8 लोगों पर धोखाधड़ी सहित अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने अब मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

SDM Booked For Fraud वाहन रजिस्ट्रेशन के नाम पर फर्जीवाड़ा, तीन पूर्व SDM सहित 8 लोगों पर मामला दर्ज

दर्ज हुए मामले में पूर्व एसडीएम सतबीर जांगू, संजय बिश्नोई और सुरजीत नैन शामिल है। वहीं दो पूर्व क्लर्क ओमप्रकाश सिहाग व पूर्व क्लर्क राजेश खटक शामिल है। इसके अलावा तीन वाहन चालक बिहार के जिला रोहताश के गांव अकबरपुर निवासी आलम खान, फतेहाबाद के गांव कन्हेड़ी निवासी रमेश व डूल्ट निवासी भीम के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फतेहाबाद वाहन पंजीकरण में यह फर्जीवाड़ा पिछले तीन सालों से जारी था।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी 7 अप्रैल को करेंगे “परीक्षा पे चर्चा”, वर्चुअल माध्यम से होगा कार्यक्रम

यह भी पढ़ें- बोर्ड परीक्षाओं में इस बार स्थानीय स्टाफ नहीं दे सकेगा ड्यूटी

वाहन रजिस्ट्रेशन के नाम पर फर्जीवाड़ा, तीन पूर्व SDM सहित 8 लोगों पर मामला दर्ज

शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में सीएम फ्लाइंग से एसआई राजेश कुमार ने बताया कि कार्यालय उपमंडल अधिकारी, वाहन पंजीकरण अधिकारी फतेहाबाद में फर्जी दस्तावेज तैयार करके अन्य वाहन पंजीकरण अर्थोटियों से हरियाणा राज्य की अन्य अर्थोटी की एनओसी को प्रयोग करके व अन्य जिलों व राज्यों के रिहायशी मालिकों के नाम वाहन पंजीकरण किये जा रहे हैं।

SDM Booked For Fraud वाहन रजिस्ट्रेशन के नाम पर फर्जीवाड़ा, तीन पूर्व SDM सहित 8 लोगों पर मामला दर्ज

इस मामले में फतेहाबाद के डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस ने तीन पूर्व में रहे एसडीएम, दो क्लर्क व तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उनके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। वाहन पंजीकरण करवाने के नाम पर फर्जीवाड़े का आरोप लगाया गया है और सीएम फ्लाइंग के डीएसपी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Related Post