रेलवे ट्रैक पर ईयरफोन में गाने सुनती हुई रेलवे ट्रैक पर जा रही थी युवती, ट्रेन की चपेट में आने से मौत

By  Vinod Kumar February 12th 2022 06:34 PM

पानीपत रेलवे स्टेशन के नजदीक असंध रोड़ पर अंडर पास के ऊपर एक बड़ा हादसा पेश आया है। यहां रेलवे लाइन क्रॉस कर रही 21 वर्षीय युवती की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।सुबह 9:30 बजे के आसपास यह हादसा हुआ। युवती रोजाना इस रास्ते काम पर जाती थी। युवती अटल सेवा केंद्र बिशन स्वरूप कॉलोनी में काम करती थी।

युवती गरीब रथ ट्रेन की चपेट में आई। बताया जाता है कि युवती के कानों में इयर फोन लगे थे वह गाने सुनती हुई ट्रैक पर जा रही थी। इयरफोन के कारण युवती को ट्रेन का हॉर्न सुनाई नहीं दिया और ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि मोनिका ने बीकॉम कर रखी थी और नौकरी के पैसों से आगे की पढ़ाई कर रही थी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के पानीपत के सामान्य अस्पताल में रखवाया।

मौके पर जीआरपी पुलिस शव को सिविल अस्पताल ले गई जहां उसका पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस से पहले ही हादसे के स्थल पर युवती के परिजन पहुंच गए थे। परिजनों ने रेलवे पुलिस को लड़की मोबाइल सौंपा। हादसे के बाद परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है। बता दें कि मृतका का परिवार काबड़ी रोड, न्यू रामपुरा नगर में रह रहा था। मृतका का पिता सब्जी बेचकर परिवार का पालन पोषण कर रहा हैं।

 

Related Post