गुंडागर्दी पर उतरे किसान, सरकारी कर्मचारियों से गुरुद्वारे के बाहर रगड़वाई नाक

By  Arvind Kumar October 13th 2020 03:33 PM

  • फतेहाबाद में गुंडागर्दी पर उतरे किसान
  • प्रशासन के जागरूकता वाहन के कर्मियों को बनाया बंधक
  • कर्मचारियों से गुरुद्वारे के बाहर रगड़वाई नाक
  • कर्मचारियों का लाइव वीडियो आया सामने

फतेहाबाद। (साहिल रुखाया) फतेहाबाद में पराली न जलाने के लिए गांव में जागरूक करने गई नाबार्ड की टीम के दो कर्मचारियों को किसानों द्वारा बंधक बनाने का मामला सामने आया है। दोनों कर्मचारी गांव में किसानों को पराली न जलाने के लिए जागरुक कर रहे थे।

यही नहीं किसानों के द्वारा इन कर्मचारियों को बंधक बनाया गया और उसके बाद गुरुद्वारे के आगे इनकी नाक रगड़वाई गई। इसके बाद किसानों ने इन कर्मचारियों को रिहा किया।

यह भी पढ़ें: टोहाना विधायक देवेंद्र बबली का किसानों ने किया विरोध, काले झंडे दिखाए

Govt Employees Kept Hostage गुंडागर्दी पर उतरे किसान, सरकारी कर्मचारियों से गुरुद्वारे के बाहर रगड़वाई नाक

कर्मचारियों को बंधक बनाकर नाक रगड़ वाने का पूरा वीडियो सामने आया है। जिसमें कर्मचारी किसानों से हाथ जोड़कर माफी मांग रहे हैं और कह रहे हैं कि वह आगे से पराली न जलाने के लिए किसानों को जागरूक नहीं करेंगे। उसके बाद दोनों कर्मचारियों ने गुरुद्वारे के बाहर नाक रगड़कर माफी मांगी।

Govt Employees Kept Hostage गुंडागर्दी पर उतरे किसान, सरकारी कर्मचारियों से गुरुद्वारे के बाहर रगड़वाई नाक

गांव के किसान का कहना है कि सरकार उन्हें कृषि यंत्र उपलब्ध नहीं करवा रही इसलिए मजबूरी में वह पराली जला रहे हैं। आज कर्मचारी किसानों को जागरूक करने के लिए आए थे। उन कर्मचारियों से माफी मंगवाई गई है।

यह भी पढ़ें: पेंशनभोगियों के लिए हरियाणा पुलिस का बड़ा फैसला

Govt employees kept hostage and forced to rub nose outside gurdwara गुंडागर्दी पर उतरे किसान, सरकारी कर्मचारियों से गुरुद्वारे के बाहर रगड़वाई नाक

वहीं इस मामले में फतेहाबाद के डीसी डॉक्टर नरहरि सिंह बांगड़ का कहना है कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है और वह इस मामले की जांच कर रहे हैं।

Related Post