अचानक गिर गई सरकारी अस्पताल की छत, मची अफरा-तफरी

By  Arvind Kumar February 6th 2019 10:36 AM -- Updated: February 6th 2019 10:40 AM

पलवल। (गुरुदत्त गर्ग) हसनपुर के सरकारी अस्पताल में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब अस्पताल की छत टूटकर एक कर्मचारी के सिर पर गिर पड़ी और कर्मचारी रनबीर घायल हो गया। इतना ही नहीं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हसनपुर के इस अस्पताल के कई कमरों की छतों से प्लास्टर एक साथ गिर पड़ा जिससे अस्पताल में डर का माहौल पैदा हो गया।

Roof Collapse छत से प्लास्टर गिरने से मच गई अफरा तफरी

छत से प्लास्टर गिरने की सूचना जैसे ही अस्पताल में मौजूद कर्मचारी और डॉक्टरों को मिली तो अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई और उन्होंने तुरंत ही मौके पर घायल कर्मचारी को ईलाज कर छुट्टी दे दी।

Injured हादसे में एक कर्मचारी घायल हो गया

घायल कर्मचारी रणवीर ने बताया कि वह कमरे की सफाई कर रहा था, तभी अचानक उसके ऊपर छत से प्लास्टर गिर गया, सिर के ऊपर गिरे प्लास्टर से एक बार तो वह बुरी तरह घबरा गया था फिर जैसे तैसे खुद को सम्भालकर कमरे से बाहर निकल गया। कर्मचारी ने बताया कि पहले भी कई बार इस तरह से छत से प्लास्टर गिर चुका है। अस्पताल की जर्जर हालत के बारे डाक्टरों के द्वारा उच्च अधिकारियों को कई बार बताया जा चुका है लेकिन उसके बाद भी आज तक कोई संज्ञान नहीं लिया गया है।

Dr Vebhav डॉ. वैभव ने बताया कि उन्होंने इस घटना की जानकारी एसएमओ और सीएमओ को दी है

यह भी पढ़ेंरात के अंधेरे में बाइक सवारों को मारी टक्कर, दोनों की मौके पर मौत

घटना को लेकर अस्पताल के इंचार्ज डॉ. वैभव ने बताया कि उन्होंने इस घटना की जानकारी तुरंत ही एसएमओ और सीएमओ को दी है। उन्होंने बताया कि पहले भी इस बारे में अपने उच्च अधिकारियों को अस्पताल की बिल्डिंग के बारे में जानकारी दे दी गई है लेकिन आज तक कोई समाधान नहीं हुआ है।

Related Post