जमीन के टुकड़े के लिए नाती ने नाना और मौसी की गोली मारकर की हत्या, मौके से हुआ फरार

By  Vinod Kumar April 5th 2022 03:53 PM

करनाल। हरियाणा के करनाल जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले के इच्छनपुर गांव में युवक ने अपने नाना और मौसी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। मृतक नाना का नाम जोगिंदर सिंह और मौसी का नाम परबजोत कौर है। आरोपी युवक बचपन से ही अपने नाना के पास रहता था।

आरोपी ने अपने नाना की बंदूक से ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। वारदात के बाद गांव के लोग सहमे हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार मृतक जोगिंदर सिंह की चार बेटियां है। उन्होंने इन चार बेटियों में से एक बेटी के बेटे फतेह सिंह को गोद लिया हुआ था। आरोपी फतेह सिंह जोगिंदर सिंह से उनकी सारी जमीन पर अपने नाम करवाने के लिए दबाव बना रहा था। बेटियां प्रभजोत कौर और सर्वजीत कौर भी अपने पिता से मिलने गांव में आई हुई थी।

आरोपी

परिजनों ने बताया कि फतेह सिंह अक्सर शराब पीने के बाद फायरिंग करता रहता था। बीती देर रात पता चला कि फतेह सिंह ने अपने नाना और दोनों मौसी को गोली मार कर फरार हो (Double Murder In Karnal) गया। घटना का पता चलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई। इस गोली कांड में जोगिंदर सिंह और उसकी बेटी प्रभजोत की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि एक अन्य बेटी सर्वजीत कौर का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मौके पर जुटी लोगों की भीड़

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। दोनों मृतकों के शव का आज असंध के अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। ग्रामीणों ने बताया कि जब मौके पर आकर देखा तो एक तरफ जोगिंदर सिंह पड़े थे, दूसरी तरफ प्रभजोत कौर पड़ी हुई थीं। दोनों को छर्रे लगे हैं। फतेह सिंह बचपन से ही अपने नाना के पास रहता था। हमें झगड़े के कारणों का नहीं पता।

मौके पर जुटी लोगों की भीड़

Related Post