HRTC की बस दुघर्टनाग्रस्त, डेढ़ दर्जन घायल

By  Arvind Kumar March 5th 2020 11:28 AM

नाहन। सिरमौर जिला में बुधवार शाम हिमाचल पथ परिवहन निगम की एक बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए। हादसा बुधवार शाम करीब 7 बजे संगड़ाह पुलिस थाना के तहत भलाड़ के समीप पेश आया। पुलिस के मुताबिक बस में 20 लोग सवार थे, जिनमें डेढ़ दर्जन को चोटें आई है। गनीमत यह रही कि बस दुर्घटनाग्रस्त होते हुए बान के पेड़ों में जा रूकी, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

Himachal News | Half dozen people injured in HRTC bus accident HRTC की बस दुघर्टनाग्रस्त, डेढ़ दर्जन घायल

जानकारी के अनुसार एचआरटीसी बस नंबर एचपी18बी-4508 नाहन से रतवा की तरफ जा रही थी। इसी बीच भलाड़ के पास कैंची मोड़ पर बस खाई की तरफ लुढ़कते हुए बान के पेड़ों से जा रूकी। गनीमत यह रही कि बान के पेड़ों के चलते बड़ा हादसा टल गया। हादसे के तुरंत बाद ही स्थानीय ग्रामीणों ने बस की खिड़कियों से यात्रियों को बाहर निकाला। दुर्घटना के बाद घायलों को संगड़ाह अस्पताल भेज दिया गया है।

बस का चालक सुरेंद्र व परिचालक प्रीतपाल भी सुरक्षित है। हालांकि हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन बताया जा रहा है कि ड्राइवर साइड के पट्टे टूटने से यह हादसा हुआ। एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि बस में कुल 20 लोग सवार थे। घायलों का संगड़ाह अस्पताल भेजा गया है। जांच के बाद ही हादसे के सही कारणों का पता चल सकेगा।

यह भी पढ़ेंपंजाब पुलिस ने पकड़े 7 गैंगस्टर, 3 मोस्ट वांटेड लिस्ट में शामिल

---PTC NEWS---

Related Post