26 जनवरी से पहले पुलिस ने भारी मात्रा में बरामद किए अवैध हथियार, 4 काबू

By  Arvind Kumar January 23rd 2020 05:12 PM -- Updated: January 23rd 2020 05:19 PM

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस की सतर्कता और त्वरित कार्रवाई के चलते हिसार जिले में न केवल एक बड़ी अपराधिक घटना होने से टल गई बल्कि पुलिस ने चार लोगों को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 6 पिस्टल, 12 मैगजीन और तीन कारतूस भी बरामद किए हैं। एक ब्रीजा कार भी जब्त की गई है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मतलौडा निवासी संदीप, खारिया के निशान, दौलतपुर के अमरदास और भैणी बादशाहपुर के अजय उर्फ बागड़ी के रूप में हुई है।

Haryana Police avert major crime, 4 arrested with illegal weapons 26 जनवरी से पहले पुलिस ने भारी मात्रा में बरामद किए अवैध हथियार, 4 काबू

बस-अड्डा मतलौडा के पास गश्त कर रही एंटी व्हीकल थेफ्ट स्टाफ की एक टीम को गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि कुछ हथियारबंद लडके, जो किसी आपराधिक घटना को अंजाम दे सकते हैं, गांव के बाहर बनभोरी की तरफ घूम रहे हैं। खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस टीम ने तुरंत रेड कर सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से पांच 32 बोर की पिस्टल, एक 30 बोर की पिस्टल, 12 मैगजीन और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए।

आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के प्रावधानों के तहत मामले दर्ज कर इस संबंध में जब्त किए गए असला बारे पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ेंरेप के दोषी को 10 साल की सजा, डेढ़ साल चली सुनवाई के बाद कोर्ट का फैसला

---PTC NEWS---

Related Post