ट्रांसफार्मर चोरी करने व चोरी का माल खरीदने वाले गिरोह का पर्दाफाश 

By  Arvind Kumar October 18th 2020 05:39 PM

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस कुरुक्षेत्र की अपराध अन्वेषण शाखा-1 ने ट्रांसफार्मर चोरी गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार करके ट्रांसफार्मर चोरी की करीब 40 वारदातों को सुलझाने में कामयाबी हासिल की है। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र राजेश दुग्गल ने दी।

Crime News Haryana ट्रांसफार्मर चोरी करने व चोरी का माल खरीदने वाले गिरोह का पर्दाफाश

राजेश दुग्गल ने बताया कि जिला कुरुक्षेत्र में ट्रांसफार्मर की चोरी की वारदातें काफी बढ़ रही थी जिन पर अंकुश लगाने के लिए अपराध अन्वेषण शाखा-1 व 2 को निर्देश दिए कि ट्रांसफार्मर की चोरियों पर तुरन्त रोक लगाई जाए। इसी के तहत पुलिस जांच पड़ताल शुरू की और आरोपियों को धर दबोचा।

Crime News Haryana ट्रांसफार्मर चोरी करने व चोरी का माल खरीदने वाले गिरोह का पर्दाफाश

पूछताछ करने पर आरोपियों ने स्वीकार किया कि वह ट्रांसफार्मरों से तार तांबा व लोहे की पत्तियां चोरी करके ले जाते हैं। आरोपियों ने स्वीकार किया कि उन्होंने करीब एक महीना पहले गांव धुराला के आस-पास से एक ही रात में करीब 4/5 ट्रांसफार्मरों की तारें व पत्तियां चोरी की थी।

यह भी पढ़ें: राजस्थान में खौफनाक वारदात, पुजारी को जिंदा जलाया

यह भी पढ़ें- सरकार ने 14 नए बोर्डों व निगमों के चेयरमैनों की नियुक्ति की, बराला को इस पद से नवाजा

Crime News Haryana

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके अदालत में पेश करके आगामी जांच हेतु 4 दिन के पुलिस रिमान्ड पर लिया है। आरोपियों ने पुलिस रिमांड अवधि के दौरान स्वीकार किया कि उन्होंने पिछले 6 महीनों में कुरुक्षेत्र के एरिया से करीब 60/70 ट्रांसफार्मरों से तार तांबा व लोहा पत्ती चोरी की है।

Related Post