हरियाणा पुलिस ने अंतरराज्यीय लूट गिरोह का किया पर्दाफाश

By  Arvind Kumar March 3rd 2020 10:28 AM

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने जिला सोनीपत में एक अंतरराज्यीय लूट गिरोह का पर्दाफाश करते हुए इसके पांच सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक कार सहित तीन देसी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस व धारदार हथियार भी बरामद किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान दो पाई (सोनीपत) निवासी, दो रसूलपुर (दिल्ली) तथा एक बाजीपुर (दिल्ली) निवासी कृष्ण उर्फ बच्ची के रूप में हुई है। इनकी गिरफ्तारी से लूट, चोरी और हत्या के प्रयास की लगभग एक दर्जन घटनाओं का खुलासा हुआ है।

Haryana Police busted inter-state robbers gang, five held with illegal arms हरियाणा पुलिस ने अंतरराज्यीय लूट गिरोह का किया पर्दाफाश

दरअसल फिरोजपुर बांगर की सीमा के पास असामाजिक तत्वों की खोज में नियमित गश्त के दौरान पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध हथियार सहित कुछ लोग पेट्रोल पंप लूटने की साजिश रच रहे हैं। सूचना को विश्वसनीयता देखते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अवैध हथियारों के साथ पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि सभी गिरफ्तार आरोपियों को आपराधिक रिकॉर्ड हैं और उनके खिलाफ दिल्ली, पानीपत, कुंडली, गोहाना, खरखौदा और यमुनानगर के विभिन्न पुलिस थानों में कई मामलों दर्ज हैं। अपराध के अन्य मामलों में उनकी संलिप्तता का पता लगाने के लिए कोर्ट से पुलिस रिमांड पर लेने के बाद पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: असंध बीच बाजार से एटीएम ले उड़े चोर, चौकीदारों को बनाया बंधक

---PTC NEWS---

Related Post