पुलिस को मिली सफलता, 40 लाख रुपए की हेरोइन के साथ नशा तस्कर काबू

By  Arvind Kumar January 29th 2020 03:38 PM

चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस की अपराध जांच एजेंसी द्वारा रोहतक जिले से 100 ग्राम हेरोइन रखने के आरोप में एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। जब्त की गई हेरोईन का अनुमानित मूल्य लगभग 40 लाख रुपए हैं। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान भिवानी जिले के गांव रोहनात निवासी बलजीत के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि सीआईए की टीम रोहतक दिल्ली रोड पर खरावड़ बाईपास के पास नाकाबन्दी पर मौजूद थी। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए एक युवक को काबू किया गया।

Heroin worth Rs40 lakh seized, one held पुलिस को मिली सफलता, 40 लाख रुपए की हेरोइन के साथ नशा तस्कर काबू

नियमानुसार तलाशी लेने पर युवक के पास से 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी उत्तम नगर दिल्ली से एक विदेशी से हेरोइन खरीदकर लाया है। आरोपी हेरोइन को रोहतक शहर में बेचने के लिए लाया था जो नशा करने वाले युवकों को थोड़ी-थोड़ी मात्रा में हेरोइन ऊंचे दामों पर बेची जानी थी। स्थानीय बाजार में बरामद हेरोइन की कीमत करीब 40 लाख रूपए है।

इस संबंध में एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत एक मामला दर्ज कर आगे की जांच चल रही है।

इस बीच, पुलिस महानिदेशक, मनोज यादव ने राज्य में मादक पदार्थ तस्करों पर लगातार की जा रही कार्रवाई के लिए पुलिस टीमों की सराहना की। उन्होंने लोगों से निडर होकर नशा तस्करों से संबंधित जानकारी पुलिस से साझा करने का आग्रह किया ताकि समाज से इस बुराई को पूरी तरह खत्म किया जा सके।

यह भी पढ़ें : शरजील इमाम को दिल्ली पुलिस ने बिहार से किया गिरफ्तार, भड़काऊ भाषण देने का आरोप

---PTC NEWS---

Related Post