जैश के धमकी भरे पत्र के बाद हरियाणा के रेलवे स्टेशनों पर 'हाई अलर्ट'

By  Arvind Kumar September 16th 2019 04:24 PM

कुरुक्षेत्र। आंतकवादी संगठनों द्वारा रेलवे स्टेशनों को उड़ाए जाने की धमकी के बाद अब हरियाणा के रेलवे स्टेशनों पर हाई अलर्ट कर दिया गया है। आंतकवादी संगठनों ने हरियाणा के जिन रेलवे स्टेशनों को उड़ाई जाने की धमकी दी है उनमें कुरुक्षेत्र रेलवे स्टेशन का भी नाम है। जिसको लेकर अब रेलवे पुलिस खासी मुस्तैद दिखाई दे रही है। कुरुक्षेत्र रेलवे जंक्शन स्टेशन पर रेलवे पुलिस हर संदिग्ध पर पैनी नजर बनाए हुए हैं।

Alert 2 जैश के धमकी भरे पत्र के बाद हरियाणा के रेलवे स्टेशनों पर 'हाई अलर्ट'

रेलवे पुलिस ने टीमें गठित कर प्लेटफार्म, रेलवे यार्ड, पार्किंग स्थलों पर गहन चेकिंग अभियान चलाया है और हर संदिग्ध पर नजर रखी जा रही है। प्लेटफॉर्म पर ट्रेन के आते ही रेलवे पुलिस का जत्था उसमें टूट पड़ता है और हर संदिग्ध की तलाशी ली जाती है।

Alert 1 जैश के धमकी भरे पत्र के बाद हरियाणा के रेलवे स्टेशनों पर 'हाई अलर्ट'

कुरुक्षेत्र रेलवे पुलिस एसएचओ जोगिंदर सिंह अपनी टीम के साथ स्टेशन पर नजर बनाए हुए हैं और मुस्तैदी के साथ कुरुक्षेत्र रेलवे स्टेशन की सुरक्षा में डटे हैं। कुरुक्षेत्र रेलवे स्टेशन पर आए दिन देश विदेश से यात्री आते हैं। कुरुक्षेत्र धर्म नगरी की विश्व भर में अपनी एक पहचान है। जिसको लेकर कुरुक्षेत्र जंक्शन पर अलर्ट है।

Alert 4 जैश के धमकी भरे पत्र के बाद हरियाणा के रेलवे स्टेशनों पर 'हाई अलर्ट'

बता दें कि आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से कई रेलवे स्टेशन व मंदिरों को उड़ाने का धमकी भरा पत्र मिला है। स्टेशन कार्यालयों में यह धमकी भरे पत्र साधारण डाक के जरिए भेजकर आठ अक्टूबर दशहरे वाले दिन 10 रेलवे स्टेशन और छह राज्यों के मंदिरों में बम विस्फोट कर खून बहाने की धमकी दी है। जैश-ए-मोहम्मद के धमकी भरे पत्र में रोहतक, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बंगलुरू, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा, इटारसी रेलवे स्टेशनों और राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी व हरियाणा सहित छह राज्यों के मंदिरों को निशाना बनाने का जिक्र किया गया है।

यह भी पढ़ें‘आतंक’ की चिट्ठी, रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को उड़ाने की धमकी

---PTC NEWS---

Related Post