बारातियों पर मधुमक्खियों के झुंड ने किया हमला, दूल्हे समेत 7 लोगों को जाना पड़ा अस्पताल

By  Vinod Kumar December 12th 2022 06:06 PM

होशियारपुर: रविवार सुबह होशियारपुर से बारात लेकर निकल रहे दूल्हे पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला कर दिया। दूल्हा अभी फूलों से सजी गाड़ी में बैठा ही था कि मधुमक्खियों ने दूल्हे और गाड़ी में बैठे लोगों को हमला दिया। मधुमक्खियों के हमले में कई लोग घायल हुए हैं।

दरअसल होशियारपुर में दातरपुर के देपुर गांव में जगदीश सिंह के बेटे जसबीर सिंह की रविवार को शादी थी। ढोल बैंड बाजों के साथ गाड़ी में सवार होकर निकल रहा था। बाराती भी अपनी गाड़ियों में तैयार होकर बारात लेकर लैहडीया गांव के लिए रवाना हो रहे थे। दूल्हे की फूलों से सजी गाड़ी मुकेरियां के हाईडल नहर के पास पहुंची तो वहां मधुमक्खियों ने हमला कर दिया।

गाड़ी के शीशे खुले होने के कारण भारी तदाद में मधुमक्खियां अंदर घुस गई, जिसके कारण गाडी में सवार दूल्हे व बच्चों  सहित सात लोग को डंक मारकर घायल कर दिया। गाडी में सभी सवार लोगों को गाड़ी छोडकर भागना पड़ा। राहगीरों ने सभी घायलों को दूसरे गाड़ी में बैठाकर हाजीपुर अस्पताल पहुंचाया| 

सभी घायलों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल हाजीपुर में दाखिल करवाया गया। वहां डॉक्टरों ने दूल्हे जसबीर सिंह को प्राथमिक उपचार देकर बारात के साथ भेज दिया और बाकी जख्मी किरणा, नेहा, पूजा, रिषी, वरूण, परी, जानवी और एक राहगीर कमलजीत को शाम को छुट्टी देकर घर भेजा गया।

Related Post