पानीपत में CIA-2 की लूट और हत्या के आरोपियों से मुठभेड़, 2 को लगी गोली

By  Vinod Kumar November 22nd 2022 02:45 PM -- Updated: November 22nd 2022 03:36 PM

पानीपत/संजीत चौधरी: सीआईए टू की सनौली थाना क्षेत्र में बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। गोली लगने से 2 बदमाश घायल हो गए। दोनों घायलों समेत पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाशों के पांव में गोली लगी है। दोनों को इलाज के लिए पानीपत के सिविल हस्पताल में करवाया गया है। आरोपियों से 32 बोर की एक देसी पिस्टल, 315 बोर की देशी पिस्टल और बाइक बरामद की गई है।

प्रारंभिक पूछताछ में तीनों बदमाशों ने पानीपत में दो बड़ी वारदातों में शामिल होने की बात कुबूल की है। आरोपियों ने पानीपत के थाना तहसील कैंप निवासी मोहित सोनी की गत अक्तूबर में पानीपत से कार बुक कर थी। इसके बाद सोनीपत के खरखौदा थाना क्षेत्र में मोहित सोनी की गोली मार हत्या कर कार लूट कर फरार हो गए थे।

आरोपियों ने थाना मतलौडा क्षेत्र के अंतर्गत अक्तूबर में ही अलूपुर गांल में शराब ठेके पर हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पकड़े गए बदमाशों की पहचान सचिन उर्फ कुकी निवासी विजय नगर रोहतक, अशोक उर्फ पिंटू निवासी लोहारी पानीपत, दयानंद निवासी शास्त्री कॉलोनी कैथल के रूप में हुई है। 

आरोपी सचिन उर्फ कुकी को रोहतक के थाना शिवाजी कॉलोनी में वर्ष 2014 में दर्ज हत्या के एक मामले में सजा हो चुकी है। हाईकोर्ट से बेल मिलने के बाद आरोपी जेल से बाहर आया था। 

सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार ने बताया कि उनकी एक टीम गश्त के दौरान सनौली थाना क्षेत्र के तमशाबाद गांव में तैनात थी। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली की  लूटपाट के बाद हत्या करने वाले गिरोह के लोग एक बार फिर से वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस ने भी पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में पहले हवाई फायर कर बदमाशों को सरेंडर करने की चेतावनी दी, लेकिन बदमाश पुलिस की और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते रहे। अपने बचाव में पुलिस ने बदमाशों के पैरों में गोली मारी और उन्हें मौके पर पकड़ लिया।  

Related Post