महेन्द्रगढ़ केन्द्रीय सहकारी बैंक की तिजोरी से गायब हुई 19 लाख से ज्यादा की राशि, ब्रांच प्रबंधक सस्पेंड

By  Vinod Kumar December 20th 2022 01:26 PM

अटेली स्थित महेन्द्रगढ़ केन्द्रीय सहकारी बैंक की तिजोरी से गायब हुए 19 लाख 29 हजार 500 रूपए के मामले को लेकर अटेली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, बैंक के उच्चाधिकारियो ने इसी बैंक की शाखा के ब्रांच प्रबंधक जसवंत सिंह को सस्पेंड कर दिया है और डीसी रेट पर लगे कैशियर नवीन कुमार को निलंबित करने के आदेश दिए हैं।

बता दें कि बीते दिनों अटेली स्थित महेन्द्रगढ़ केन्द्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड की शाखा से 19 लाख 29 हजार 500 रूपए तिजोरी से गायब मिले थे। इस मामले मे पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। ये एफआईआर 16 दिसंबर को की गई है। ब्रांच के प्रबंधक जसवंत सिंह ने बताया कि उन्होने 24 नवंबर को कैश बंद किया था और बंद करने के बाद या तो मैं चाबी यहीं पर रख देता हूं या फिर घर पर ले जाता हूं।

ब्रांच मैनेजर ने बताया कि उस दिन चाबी मैंने नवीन को रखने के लिए दी थी। 25 नवंबर को बैंक आने पर चाबी गायब मिली, इस पर विभाग को डुप्लीकेट चाबी भेजने के लिए पत्र लिखा गया था। चाबी मिलने पर कैश खोलकर देखा तो उसमे 19 लाख 29 हजार 500 रूपए कम मिले। 

बैंक प्रबंधक जसवंत सिंह ने बताया कि अटेली थाना मे एफआईआर दर्ज करवा दी गई है। साथ ही बैंक मे डीसी रेट पर लगे कैशियर नवीन ने 9 लाख रूपए बैंक मे जमा करवा दिए है साथ ही अभी नवीन की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Related Post