फ्लिपकार्ट के डिलीवरी ब्बॉय ने कंपनी को लगाया लाखों का चूना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के डिलीवरी ब्बॉय लगातार कंपनी और ग्राहकों को चूना लगा रहा था। ये डिलीवरी ब्बॉय लाखों की हेरा-फेरा कंपनी के साथ कर चुका था। शिकायत दर्ज होने पर पुलिस ने आरोपी डिलीवरी ब्बॉय को गिरफ्तार कर उसके पास से लाखों रुपये का माल भी बरामद किया है।

By  Vinod Kumar January 24th 2023 12:27 PM

मिर्जापुर/ज्ञानेंद्र शुक्ला: मशहूर ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के डिलीवरी ब्बॉय लगातार कंपनी और ग्राहकों को चूना लगा रहा था। ये डिलीवरी ब्बॉय लाखों की हेरा-फेरा कंपनी के साथ कर चुका था। शिकायत दर्ज होने पर पुलिस ने आरोपी डिलीवरी ब्बॉय को गिरफ्तार कर उसके पास से लाखों रुपये का माल भी बरामद किया है।

मिर्जापुर स्थित फ्लिपकार्ट कंपनी के ई- कार्ट मैनेजर ने कटरा कोतवाली थाने में तहरीर देकर अपने ही एक डिलीवरी ब्बॉय के खिलाफ कंपनी के लाखों रुपए के सामान की हेरा फेरी कर वापसी में नकली समान दिए जाने की तहरीर दी थी। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कंपनी के डिलीवरी ब्बॉय अनश को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से ब्रांडेड मोबाइल, ब्रांडेड कंपनी के इयर पॉड, महंगी घड़ियों सहित अन्य सामान बरामद किया है।

बरामद किए सामान की कीमत लाखों रुपये में है। पुलिस अधीक्षक ने पत्रकार वार्ता कर बताया कि पकड़े गए अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि वो अलग अलग मोबाइल नंबरों का इस्तेमाल कर फ्लिपकार्ट अकाउंट बनाकर खुद ही कंपनी का सामान को मंगवा था और उसकी जगह नकली सामान और ईंट-पत्थर भरकर वापस कर देता था। 

 

Related Post