राजस्थान में गैंगवार, दिन दहाड़े गोलियां बरसाकर गैंगस्टर राजू की हत्या...लॉरेंस गैंग के गुर्गे ने हत्या की जिम्मेदारी

By  Vinod Kumar December 3rd 2022 12:09 PM

राजस्थान के सीकर में गैंगवार की घटना देखने मिली है। गैंगवार में गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ये वारदात सीकर के उद्योग नगर क्षेत्र में पेश आई है। राजू ठेठ को घर के पास ही अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है।

इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस और गोल्डी बराड़ के सिंडिकेट को ऑपरेट करने वाले रोहित गोदारा ने ली है। गोदारा अजरबैजान में छिपा हुआ है। गोदारा को भारत ने मोस्ट वॉंटेड अपराधियों की सूची में रखा है। पंजाब में गैंगस्टर दीपक टीनू को फरारी के दौरान रोहित गोदारा ने ही शरण मुहैया करवाने के साथ साथ ग्रेनेड उपलब्ध करवाए थे।

इस गैंगवार का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में कुछ बदमाश सरेआम दिन दहाड़े फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहे चारों आरोपियों के हाथ में हथियार नजर आ रहे हैं और ताबड़तोड़ फायरिंग करते दिख रहे हैं। गोलियों की आवाज सुनते ही आस पास मौजूद लोगों में भगदड़ मच जाती है और लोग जान बचाकर भाग खड़े होते हैं। गोलियों बरसाने के बाद आरोपी बड़े आराम से हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो जाते हैं।

जानकारी के मुताबिक लॉरेस, आनंदपाल गैंग और काला जठेड़ी गैंग से जुड़े शूटर लंबे समय से राजू ठेठ को गोली मारने की प्लानिंग कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक शूटर हरियाणा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वारदात में गैंगस्टर अंकित भादू, मोनू बना का नाम सामने आ रहा है।

बताया जा रहा है कि राजू ठेठ की आनंदपाल गैंग से पहले ही दुश्मनी चल रही थी। आनंदपाल गैंग और लॉरेंस बिश्नोई गैंग एक साथ मिलकर काम करते हैं। फेसबुक पर गैंगस्टर रोहित गोदारा ने राजू ठेठ की मौत की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि उन्होंने आनंदपाल और बलवीर की हत्या का बदला लिया है। रोहित गोदारा ने लिखा है कि मैं हत्या की जिम्मेदारी लेता हूं बदला पूरा हुआ।

Related Post