कबाड़ी का काम करते हुए बन गया हथियारों का सौदागर, पुलिस ने सिंकदरपुर मेट्रो स्टेशन से किया गिरफ्तार

पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ एक आरोपी को गुरुग्राम पुलिस अवैध रूप से रखे गए हथियारों के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी अजहरुद्दीन लंबे समय से अवैध हथियार बेचने का काम करता था। आरोपी इस तरह के अवैध हथियार अलवर से लेकर आता था और गुरुग्राम में इन अवैध हथियारों को बेचने का काम करता था। अजहरुद्दीन पिछले काफी समय से कबाड़ी का काम करता था

By  Vinod Kumar January 20th 2023 12:42 PM

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर अवैध रूप से रखे गए 5 हथियार बरामद किए हैं। आरोपी अजहरुद्दीन लंबे समय से अवैध हथियार बेचने का काम करता था। 

जानकारी के मुताबिक आरोपी कुछ से समय से देसी कट्टे बेचने की फिराक में था। सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास से पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से ही इसके पास से एक अवैध हथियार बरामद किया था। पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी ने कबूल किया कि उसके पास कुछ और हथियार भी हैं, जो उसने गांव खोरी में एक जगह छुपा कर रखे हुए हैं। पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से भी चार अवैध देसी कट्टे  

आरोपी इस तरह के अवैध हथियार अलवर से लेकर आता था और गुरुग्राम में इन अवैध हथियारों को बेचने का काम करता था। अजहरुद्दीन पिछले काफी समय से कबाड़ी का काम करता था और इसी दौरान उसकी एक व्यक्ति से मुलाकात हुई। इसी व्यक्ति के साथ इसने अवैध हथियार बेचने का प्लान तैयार किया था। 

वही पुलिस आरोपी मोहम्मद अजहरुद्दीन को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी में जुट गई है। रिमांड के दौरान पुलिस मोहम्मद अजहरुद्दीनकी क्राइम कुण्डली खंगालेगी, जिससे यह मालूम चल सके कि वह हथियारों को किससे खरीदकर ला रहा था और उसकी मंशा क्या थी। पुलिस ने आरोपी के दूसरे साथियों की तलाश में दबिश देना भी शुरू कर दिया है।

Related Post