Haryana: सड़क दुर्घटना में भिवानी के CID सब इंस्पेक्टर की दर्दनाक मौत

भिवानी जिला के गांव नीमड़ीवाली के पास सड़क हादसे में ड्यूटी पर तैनात CID सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई।

By  Rahul Rana September 11th 2023 05:30 PM

ब्यूरो :  भिवानी जिला के गांव नीमड़ीवाली के पास सड़क हादसे में ड्यूटी पर तैनात CID सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई। कार चालक ने पीछे से सब इंस्पेक्टर की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे सब इंस्पेक्टर सड़क पर गिरा और मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि गांव चरखी निवासी सुरेंद्र भिवानी CID विभाग में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था। आज सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र मुख्यमंत्री द्वारा शुरू की गई ड्रग्स फ्री हरियाणा साइक्लोथॉन यात्रा में ड्यूटी दे रहे थे। यात्रा भिवानी से दादरी के लिए रवाना हुई थी। सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र यात्रा के साथ गांव कितलाना तक साथ रहे। बाद में वापस ऑफिस लौट रहे थे।

इस दौरान गांव नीमड़ीवाली के पास कार चालक द्वारा सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र की बाइक को पीछे से टक्कर मार दी गई, जिससे सब इंस्पेक्टर बाइक के साथ सड़क पर गिरे और गिरने से सिर में चोट आई। ज्यादा खून निकलने की वजह से कुछ ही देर में सब इंस्पेक्टर ने दम तोड़ दिया। इस घटना की सूचना मिलने पर थाना सदर पुलिस टीम व CID विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र के शव को भिवानी के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए लाया गया। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए।

Related Post