सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता की सरकार को चेतावनी, इन्साफ नहीं मिला तो छोड़ दूंगा देश

By  Vinod Kumar October 30th 2022 06:32 PM

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने रविवार को  सिद्धू मूसेवाला के समर्थकों के सामने कहा कि उनके बेटे के मर्डर को पांच महीने हो चुके हैं, लेकिन उन्हें अभी भी सरकार की तरफ से इंसाफ नहीं मिल रहा है। मुझे कानून पर भरोसा था, इसी कारण अभी तक कहीं कोई धरना तक नहीं दिया, लेकिन अब सरकार सुनवाई नहीं कर रही।

बलकौर सिद्धू ने कहा कि मैंने देश की सेवा की है। सेना से रिटायर्ड सैनिक हूं। लगातार इंसाफ की मांग कर रहा हूं। उन्हें इंसाफ नहीं मिल रहा है, बल्कि परेशान किया जा रहा है। उन्होंने डीजीपी से मिलने का समय मांगा है। 25 नवंबर तक वो इंतजार करेंगे। इसके बाद भी इंसाफ नहीं मिल रहा है, अगर उन्हें न्याय ना मिला तो वो देश छोड़कर चले जाएंगे।

बलकार सिंह ने जांच एजेंसियों पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि इन्वेस्टिगेशन एजेंसियां लड़कियों को भी तंग कर रही हैं। जो शख्स हमदर्दी के साथ जुड़ा हुआ था, उन्हें परेशान किया जा रहा है। पंजाब सिंगर जॉनी जोहल को नोटिस भेजा गया है।  

मूसेवाला के पिता ने कहा कि जांच एजेंसी या सरकार को जो सवाल पूछना है हमसे से पूछे. कहा कि सिद्धू मूसेवाला का पिस्टल, मोबाइल और गाड़ी अभी भी पुलिस के पास है। मेरे बेटे को बदनाम किया जा रहा है। मूसेवाला ने अमेरिका और कनाडा जैसे देशों में रहने की बजाए अपने देश में रहने का फैसला किया था, लेकिन पंजाब में गैंगस्टरों ने जाल बुनने शुरू कर दिए और उसे मार दिया।

 

Related Post