मालगाड़ी की छत्त पर चढ़कर सेल्फी ले रहा था 14 साल का युवक, हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आकर झुलसा

By  Vinod Kumar November 4th 2022 12:25 PM

पानीपत/संजीत चौधरी: मालगाड़ी की छत पर खड़ा होकर सेल्फी ले रहा 14 साल का युवक हाई वोल्टेज के चपेट में आया। हादसे में युवक का सिर पूरी तरह से झुलस गया आनन-फानन में उसे सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां पर उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया, जहां पर उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

सेल्फी का जुनून युवाओं पर इस कदर हावी होता जा रहा है कि वह एक सेल्फी के लिए अपनी जिंदगी भी दांव पर लगा देते हैं। पानीपत रेलवे स्टेशन पर भी ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां पर खटीक बस्ती का रहने वाला 14 साल का किशोर अपने दोस्तों के साथ रेलवे स्टेशन के यार्ड में खड़ी मालगाड़ी की छत पर चढ़कर सेल्फी ले रहा था, इसी दौरान किशोर हाई वोल्टेज की चपेट में आ गया। 

घायल युवक के साथ उसके चार पांच दोस्त भी थे, उसके दोस्त ने जानकारी देते हुए बताया कि वह सभी पानीपत की कटी खटीक बस्ती के रहने वाले हैं। फोटो शूट करने के लिए रेलवे स्टेशन पर आए हुए थे। अकेला फाजिल यार्ड में खड़ी मालगाड़ी पर चढ़कर सेल्फी लेने लगा और इसी दौरान वह हाई वोल्टेज की चपेट में आ गया और हादसा हो गया।

मामले की सूचना जीआरपी को दी गई जिसके बाद से जीआरपी ने घायल युवक को पानीपत के सामान्य अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया जहर पी के सब इंस्पेक्टर ऋषि कुमार ने बताया कि यार्ड में करंट लगने की वजह से यह हादसा हुआ है और युवक को प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है।

Related Post