मोहाली में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, हरियाणा के जिग्नेश और मनदीप के खिलाफ मामला दर्ज

मोहाली के खरड़ में 15 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में दो लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है।

By  Shivesh jha March 16th 2023 02:29 PM

मोहाली के खरड़ में 15 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में दो लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। उक्त दोनों व्यक्ति की पहचान हरियाणा के रहने वाले जिग्नेश और मनदीप के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की की मां की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपने उत्पादों को बेचने के लिए खरड़ में एक किराने की दुकान पर जाती थी। जिग्नेश कभी-कभी दुकानदार की मदद के लिए दुकान पर काम करता था।

महिला ने कहा कि हाल ही में वह बीमार पड़ गई थी, इसलिए आमदनी होती रहे इसके लिए उसने अपनी 15 वर्षीय बेटी को दुकान पर भेज दिया। वहां, जिग्नेश ने खरीदारी पूरी करने के लिए उसे खरड़ में अपने किराए के फ्लैट पर आने के लिए कहा।

लेकिन जैसे ही वह उसके फ्लैट पर पहुंची उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने उसका वीडियो भी बनाया और वीडियो लीक करने की धमकी दी। आखिरकार जिग्नेश के दोस्त मनदीप ने भी अपने किराए के मकान में उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने कहा कि हाल ही में उसकी बेटी उदास रहने लगी, जब पूछा कि क्या परेशानी है तो उसने मामले का खुलासा किया। उसने खुलासा किया कि दो लोगों द्वारा उसका यौन उत्पीड़न किया गया।

इसके बाद महिला ने पुलिस से संपर्क किया, जिसने खरड़ सिटी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छपेमारी शुरू कर दी। फिलहाल आरोपी फरार है।

Related Post