कातिल मां! डेढ़ साल की बच्ची की मां ने की गला दबाकर, दूसरी शादी के बाद भी किसी और से चल रहा था प्रेम प्रसंग

By  Vinod Kumar November 27th 2022 05:00 PM

बिजनौर/ज्ञानेंद्र शुक्ला: जिले में एक दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है। डेढ़ साल की मासूम बच्ची को मुंह दबाकर मारने वाली शिवानी नाम की महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस घटना को लेकर महिला के पति ने थाने में तहरीर कल दी थी।घटना को लेकर पुलिस ने पीएम रिपोर्ट व परिजनों की तहरीर पर महिला को आज गिरफ्तार किया है।

थाना मंडावली के औरंगपुर भिक्कू गांव में महिला शिवानी की शादी बीएसएफ के जवान अंकित कुमार से हुई थी। इन दोनों ने अपनी मर्जी से एक दूसरे से दूसरी शादी की थी। शुक्रवार को पति अंकित अपने परिवार वालों के साथ हरिद्वार गया हुआ था। जब परिवार के लोग कल वापस घर लौटे तो डेढ़ साल की बच्ची बेसूद खाट पर पड़ी हुई थी। इसको लेकर जब पिता ने अपनी बेटी को देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। 

पति ने जब इस घटना के बारे में अपनी पत्नी शिवानी से पूछताछ की तो पति को अपनी पत्नी पर शक हुआ। इसी शक के आधार पर पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ कल थाना मंडावली में मासूम बच्ची की हत्या करने के मामले में तहरीर दी थी।बरहाल इस घटना में पुलिस ने आज महिला शिवानी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी माँ ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उधर परिवार वालों का कहना है कि महिला ने अंकित से दूसरी शादी की थी और महिला का चाल चलन भी ठीक नहीं था और उसका प्रेम प्रसंग भी चल रहा था, जिसको लेकर महिला ने इस घटना को अंजाम दिया है।

उधर इस घटना को लेकर एसपी सिटी प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि परिजनों ने कल इस घटना की जानकारी पुलिस को कल दी थी।पुलिस ने बच्ची का पीएम कराया था।जिसमे बच्ची की गला घोंटकर हत्या करना सामने आया है।परिजनों की तहरीर के आधार पर जब पुलिस ने माँ से कड़ाई से पूछताछ की तो महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।पुलिस गिरफ्तार महिला को जेल भेजने की कवायद में जुट गई है।


Related Post