17 साल की निधि को चौथी मंजिल से फेंककर मारने वाले सूफियान का एनकाउंटर, पांव में लगी गोली

By  Vinod Kumar November 18th 2022 03:29 PM

Nidhi murder case: निधि हत्याकांड के मुख्य आरोपी सुफियान को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बरी जंगल में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने सुफियान को गिरफ्तार किया है। दुबग्गा इलाके में हुई मुठभेड़ के बाद सुफियान के पैर में गोली लगने से वो घायल हो गया। मुठभेड़ के बाद सूफियान को पुलिस इलाज के लिए अस्पताल में लेकर गई। आरोपी के पास से एक तमंचा भी बरामद हुआ है।

निधि की हत्या के बाद सूफियान की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें बनाई गई थीं। पुलिस ने उसके सिर पर 25 हजार का इनाम रखा था। गिरफ्तारी से बचने के लिए सूफियान लगातार अपना ठिकाना बदल रहा था। आशंका थी की सूफियान यूपी से बाहर भाग गया है, लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद आरोपी लखनऊ से भी बाहर नहीं निकल पाया। आखिरकार पुलिस ने आखिरकार मुठभेड़ में उसे गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, लखनऊ के दुबग्गा थाना इलाके में रहने वाले सूफियान पर आरोप है कि कि उसने पड़ोस में रहने वाली 17 साल की युवती निधि को छत से नीचे फेंक दिया था। मृतका युवती की मां का कहना है कि सूफियान उनकी बेटी पर जबरन शादी और धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था। इनकार करने पर उसने निधी को चार मंजिला छत से नीचे फेंक दिया और उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद सूफियान फरार हो गया था। 

युवती के परिजनों के बयान के मुताबिक सूफियान डेढ़ साल से निधि को तंग कर रहा था। कई बार उसके परिवार से भी शिकायत की गई। सूफियान ने कुछ दिन पहले निधि को मोबाइल फोन भी गिफ्ट दिया था। इसे लेकर दोनों परिवार के बीच झगड़ा और बहस चल रही थी। इसी दौरान डरकर छत पर चली गई और पीछे सूफियान भी बहां पहुंच गया। इसी दौरान गुस्से में आकर उसने उसे छत से नीचे फेंका और फरार हो गया।

Related Post