श्रद्धा मर्डर केस की खौफनाक कहानी, टुकड़ों में बंटी जिंदगी और अब सबूतों की तलाश में गुरुग्राम पहुंची पुलिस

By  Vinod Kumar November 18th 2022 06:03 PM

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। इस केस में रोजाना रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. एक लड़की को टुकड़ों में काटकर फ्रिज में पैक करने वाला आफताब पुलिस टीम के सामने रोज नए नए खुलासे कर रहा है।

ताजा खुलासा आफताब के नशे की लत को लेकर हुआ है, जिसमें पुलिस का दावा है कि आफताब नशे का आदी था और श्रद्धा का मर्डर भी नशे की हालत में ही किया गया था। पुलिस के मुताबिक नशे की हालत में आफ्ताब और श्रद्धा का झगड़ा हुआ था। इसी झगड़े के दौरान गला दबाकर आरोपी ने श्रद्धा की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शव को टुकड़ों में काटकर घर में रखे फ्रिज में छुपा दिया। इसके बाद हर रोज वो एक-एक पैकेट को पास के जंगलों में फेंकता रहा और इन्हीं टुकड़ों की तलाश में महरौली के बाद पुलिस अब गुरूग्राम के भी चक्कर काट रही है। 

दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और इसके सिलसिले में पुलिस ने गुरूग्राम का भी दौरा किया है। गुरूग्राम की एक कंपनी में आरोपी आफताब काम करता था और पुलिस को शक है की आफताब ने अपने ऑफिस आते जाते हुए ऑफिस के आसपास भी कुछ सुबूत या फिर लाश के कुछ हिस्से ठिकाने लगाए हो सकते हैं। 

दिल्ली पुलिस जांच का दायरा बढ़ाते हुए गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-2 में एक  खाली जंगल नुमा प्लॉट में पहुंची थी और यहां से प्लास्टिक का काले रंग का बैग बरामद कर दिल्ली लौट गई, हालांकि बैग से क्या कुछ बरामद हुआ है। इसका खुलासा तो दिल्ली पुलिस ने नहीं किया है। हत्यारोपी आफताब पुनावाला गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-2 के सिवेंट कॉल सेंटर में काम करता था। 

फिलहाल दिल्ली पुलिस की जांच का सिलसिला जारी है और आरोपी आफताब पुलिस रिमांड पर चल रहा है। पुलिस आरोपी को मौकाए वारदात भी ले जाकर देख चुकी है और हर रोज इस मामले में हो रही पूछताछ में नए नए खुलासे हो रहे हैं।

Related Post