बंबीहा और गोरखा मलिक गैंग के 2 गुर्गों को 9 दिन का पुलिस रिमांड, लूट-हत्या के लिए पहुंचे थे कुरुक्षेत्र

एसटीएफ अंबाला ने कुरुक्षेत्र और यमुनानगर जिले मे करीब 3 दर्जन वारदातों में शामिल रहे बंबीहा गैंग के विशाल मलिक उर्फ विक्की सोडी और गोरखा मलिक गैंग के राहुल मलिक को कोर्ट ने 9 दिन के रिमांड पर भेजा है। विशाल उर्फ विक्की यमुनानगर के बहुचर्चित जानू हत्याकांड सहित कई वरदातों मे शामिल था, जबकि राहुल मलिक हत्या की कोशिश और लूटपाट के कई मामलों मे वॉन्टेड था।

By  Vinod Kumar January 17th 2023 03:07 PM

कुरुक्षेत्र/अशोक यादव:  कुरुक्षेत्र और यमुनानगर जिले मे करीब 3 दर्जन वारदातों में शामिल रहे बंबीहा गैंग के विशाल मलिक उर्फ विक्की सोडी और गोरखा मलिक गैंग के राहुल मलिक को कोर्ट ने 9 दिन के रिमांड पर भेजा है। दोनों को एसटीएफ ने अवैध पिस्टलों और कारतूसों सहित शाहबाद से गिरफ्तार किया है। 

विशाल उर्फ विक्की यमुनानगर के बहुचर्चित जानू हत्याकांड सहित कई वरदातों मे शामिल था, जबकि राहुल मलिक हत्या की कोशिश और लूटपाट के कई मामलों मे वॉन्टेड था। विशाल उर्फ विक्की सोडी के खिलाफ कुरुक्षेत्र, यमुनानगर, पंजाब और यूपी में 22 मामले दर्ज हैं। वहीं राहुल मलिक के खिलाफ भी कुरुक्षेत्र, पंजाब व यूपी में हत्या के प्रयास व लूट के 11 मामले दर्ज हैं।  

बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी जिला कुरुक्षेत्र में किसी लूट व हत्या की मंशा आए थे, लेकिन उससे पहले ही अंबाला एसटीएफ ने उनको दबोच लिया। तलाशी लेने पर विशाल से दो देसी पिस्टल, 10 कारतूस और राहुल मलिक से दो देसी पिस्टल, तीन देसी कट्टे और 13 कारतूस बरामद हुए थे। 

एसटीएफ अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपी लूट और हत्या के लिए कुरुक्षेत्र पहुंचे थे। पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया कि उनकी योजना पहले कार लूटने की थी। उसके बाद उनको किसी हत्या की वारदात को अंजाम देना था।  

Related Post