IPL 2023: मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई तीखी नोकझोंक,यहां जाने पूरा मामला

IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल 2023 के खेल के दौरान विराट कोहली से कुछ कहा जिससे पूर्व कप्तान नाराज हो गए।

By  Rahul Rana May 2nd 2023 12:54 PM

 ब्यूरो : सोमवार को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच IPL 2023 के खेल के दौरान, RCB के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और LSG मेंटर गौतम गंभीर के बीच तीखी नोकझोंक हो गई।

जब भी कोई एलएसजी बल्लेबाज पीछा करने के दौरान आउट हो रहा था तो कोहली पूरे मैच में एनिमेटेड दिखाई दिए। दोनों टीमों के बीच पिछले आईपीएल 2023 के खेल में, गंभीर ने 'चुप रहो' संकेत के साथ बेंगलुरु की भीड़ की ओर इशारा किया था, और शायद कोहली उस पर ही प्रतिक्रिया दे रहे थे।




आपको बता दें कि आरसीबी ने एलएसजी को 18 रनों से हराया, जिसमें मेजबान टीम 19.5 ओवर में 108 रन पर ऑल आउट हो गई, जबकि आरसीबी के नौ विकेट पर 126 रन के कुल योग का पीछा करते हुए। एलएसजी के नवीन-उल-हक सबसे सफल गेंदबाज थे, जिन्होंने चार ओवर में 30 रन देकर तीन विकेट लिए।


रवि बिश्नोई ने 2/21 के आंकड़े के साथ समाप्त किया, जबकि अमित मिश्रा और क्रुणाल पांड्या ने क्रमशः दो और शून्य विकेट लिए। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 40 गेंदों में 44 रन बनाए, जबकि कोहली ने 30 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली।


Related Post