बिहार में रेल इंजन...पुल के बाद मोबाइल टावर चोरी, ग्रामीणों के सामने दिन दहाड़े हुई वारदात

By  Vinod Kumar November 28th 2022 02:19 PM

बिहार में चोरों के कारनामों को सुनकर हर कोई हैरान परेशान है। बिहार में चोरों के घर, दुकान में सेंधमारी करना अब बाएं हाथ का खेल है। चोर तो अब रेल इंजन, पुल को ही चोरी कर रहे हैं। अब बिहार में चोरों ने मोबाइल टावर ही चुरा लिया।

बिहार की राजधानी पटना में चोरों ने जमीन मालिक से कहा कि कंपनी अब बंद हो चुकी है और उन्हें सामान समेटने के आदेश दिए हैं, इसलिए टावर हटा रहे हैं। इसके बाद चोर तीन दिनों तक दिन दहाड़े सबके सामने टावर का एक-एक पुर्जा खोलकर ले गए। ये मोबाइल टावर पटना के गर्दनीबाग इलाके में लगा हुआ था। 

ये मोबाइल टावर GTPL कंपनी का था। लोगों ने कहा कि चोर यहां कंपनी के अधिकारी-कर्मचारी बनकर पहुंचे थे। चोर लगातार तीन दिन तक इस रास्ते से टावर के ढांचे को अलग-अलग कर जिस रास्ते से गुजरते थे उस रास्त से गांव के हजारों लोग गुजरते हैं। चोर लोगों के सामने ही इस रास्ते से गुजरते रहे, लेकिन किसी ने उन्हें नहीं रोका। बाद में पता चला कि वो लोग चोर थे। 

जमीन मालिक ने कहा कि कई महीनों से टावर का किराया कंपनी ने उन्हें नहीं चुकाया था। बीते दिनों कुछ लोग उनके पास आए थे और कहा कि अब वह टावर का किराया नहीं चुका सकते। इसलिए वह टावर खोल कर ले जा रहे हैं। ये लोग तीन दिन में टावर उखाड़कर ले गए चोर। गर्दनीबाग थाना में केस दर्ज करवाया गया है।

Related Post