टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली, एक दर्जन लोग घायल...20 साल के युवक की मौत

रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से एक दर्जन मजदूर घायल हो गए और एक की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हाईवे से गुजर रहे लोगों ने तुरंत एंबुलेंस को सूचना दी। उन्हें रेवाड़ी स्थित ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।

By  Vinod Kumar January 24th 2023 01:03 PM


रेवाड़ी: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से एक दर्जन मजदूर घायल हो गए और एक की मौत हो गई। जिले के औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा में काम करने वाले करीब 15 लोग सोमवार की रात ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर बावल के लिए निकले थे। सभी पीछे ट्रॉली में बैठे हुए हुए थे। इसी दौरान दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव निखरी के पास पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने इसे टक्कर मार दी। गाड़ी की रफ्तार ज्यादा होने की वजह से टक्कर लगते ही ट्रॉली पलट गई। 

हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्कॉर्पियो चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से भाग गया। हाईवे से गुजर रहे लोगों ने तुरंत एंबुलेंस को सूचना दी। उन्हें रेवाड़ी स्थित ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। धारूहेड़ा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। वहीं, धारूहेड़ा थाना प्रभारी पहलाद कुमार ने कहा कि टायर फटने के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई जो इस दौरान एक कार से भी टकरा गई।

हादसे कार चालक मौके से फरार हो गया। इस ट्रैक्टर ट्रॉली में 15 के करीब मजदूर सवार थे जो झारखंड और राजस्थान के रहने वाले हैं। हादसे में करीब एक दर्जन घायल हुए हैं, जिनमें से 2 को रोहतक रेफर कर दिया गया। इस दौरान झारखंड निवासी 20 वर्षीय शंभू की मौत हो गई। मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related Post