वर्ल्ड कप जीत कर लौटी बेटी के पिता के गले लगकर निकले आंसू, पूरे गांव में हुआ स्वागत

अंडर-19 टी20 महिला वर्ल्ड कप जीतने के बाद चैंपियन भारतीय खिलाड़ी सोनिया महेंदिया का रोहतक के ब्रह्मणावास गांव पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। गांव के लोगों और सोनिया के परिवार ने लाडली बेटी का स्वागत किया और वर्ल्ड चैंपियन बनने पर बधाई भी दी।

By  Vinod Kumar February 3rd 2023 05:39 PM -- Updated: February 4th 2023 11:51 AM

रोहतक/सुरेंद्र सिंह: अंडर-19 टी20 महिला वर्ल्ड कप जीतने के बाद चैंपियन भारतीय खिलाड़ी सोनिया महेंदिया का रोहतक के ब्रह्मणावास गांव पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। गांव के लोगों और सोनिया के परिवार ने लाडली बेटी का स्वागत किया और वर्ल्ड चैंपियन बनने पर बधाई भी दी। 

इस दौरान सोनिया ने भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को अपनी प्रेरणा बताया, उन्होंने कहा कि वो पंत को ही अपनी प्रेरणा मानती हैं और आज वो जिस मुकाम पर पहुंची हैं, उसका श्रेय उनके परिवार और कोच को जाता है। सोनिया ने कहा कि उनका सपना भारत की सीनियर टीम में खेलने का है और उसके लिए वो कड़ी मेहनत भी कर रही हैं।

बता दें कि रोहतक की शेफाली वर्मा की कप्तानी में ही टीम इंडिया ने इतिहास रचा और भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने अंडर-19 टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया, जिसको लेकर पूरे देश में खुशी की लहर है।

Related Post