दिल्ली से पत्नी के शव को कार में डालकर औरैया तक पहुंच गया पति, यूपी पुलिस ने पकड़ा

By  Vinod Kumar October 4th 2022 12:24 PM

औरैया/ज्ञानेंद्र शुक्ला: दिल्ली से एक युवक पत्नी की मौत के बाद उसे गाड़ी डालकर यूपी की तरफ भाग गया। मकान मालिक ने रात में पुलिस को सूचना दी। सूचना पर दिल्ली पुलिस ने एक्टिव होकर यूपी पुलिस को सूचना दी और सभी जगह नाकेबंदी कर गाड़ियों की जांच शुरू कर दी। पति कार में लाश लेकर दिल्ली से औरैया जिले के अछल्दा थाने तक आ गया। यहां पर चेकिंग के दौरान वह पकड़ा गया।

सूचना मिलने पर दिल्ली पुलिस भी औरेया पहुंच गई और दिल्ली पुलिस पति व महिला को शव को साथ ले गई। मृतिका के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक अछल्दा थाना क्षेत्र के गुनोली गांव का निवासी भूरे अपनी पत्नी मुस्कान बानो के साथ दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। दिल्ली में संदिग्ध परिस्थितियों में मुस्कान बानो की मौत हो जाने पर भूरे एक प्राइवेट कार से गांव के लिए शव लेकर निकल आया।

मकान मालिक और मोहल्ले के लोगों ने शव कार में रखते देख दिल्ली पुलिस को इसकी सूचना दे दी। सूचना मिलने पर दिल्ली पुलिस ने गाड़ी का पीछा करना शुरू कर दिया। इसके अलावा यूपी पुलिस को सूचना दे दी। सभी जिलों में चेकिंग चलती रही, लेकिन भूरे कार में शव लेकर सभी जिलों को पार कर अछल्दा पहुंच गया। अछल्दा में चेकिंग के दौरान वह पकड़ा गया। सूचना पर दिल्ली पुलिस भी आ गई।

मृतक महिला के पिता नूर मोहम्मद एवं दादी मुन्नी देवी निवासी ग्राम बिरिया थाना फफूंद ने बताया कि मृतक की 17 माह पहले 20 जून 2021 को शादी हुयी थी। मृतिका के माता एवं पिता का पहले ही मौत हो चुका है। दिल्ली में मेरी लड़की को उसके पति भूरे ने मार दिया है और उसका शव लेकर वह दिल्ली से भाग आया था। अछल्दा थाना पुलिस का कहना है मामला दिल्ली पुलिस का है वही इस मामले की जांच करेगी।

Related Post