काला पेगा और मंजीन्द्र गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार, देशी कट्टा बरामद

By  Arvind Kumar May 16th 2020 06:09 PM

कुरूक्षेत्र। जिला पुलिस कुरूक्षेत्र ने काला पेगा और मंजीन्द्र गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार काया है। आरोपी के कब्जे से देशी कट्टा भी बरामद किया गया है। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक कुरूक्षेत्र आस्था मोदी ने दी। आस्था मोदी ने बताया कि गश्त के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली की मेजर सिंह वासी ठस्का मीराजी जो काला पेगा और मंजीन्द्र सिंह के गैंग का सदस्य हैं, वह इस समय एक देशी कट्टे सहित मिर्जापुर टी-प्वांईट पेहवा रोड कुरूक्षेत्र पर अपने घर जाने के लिए खड़ा है। जिस सूचना के आधार पर पुलिस ने मिर्जापुर टी-प्वांईट पेहवा रोड कुरूक्षेत्र पर खड़े एक लड़के को शक के आधार पर काबू करके उसका नाम व पता पूछा तो उसने अपना नाम मेजर सिंह पुत्र हरदीप सिंह वासी ठस्का मीराजी बताया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक देशी कट्टा और एक जिन्दा कारतूस बरामद हुआ।

पुलिस ने आरोपी को काबू करके आरोपी के विरूद्ध थाना सदर थानेसर में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। जिसने पूछताछ के दौरान बताया वह काला पेगा और मंजीन्द्र सिंह के गैंग का एक सदस्य है। शाहबाद शराब के ठेकेदारों पर जो फाईरिंग हुई थी, उस फायरिंग में भी शामिल था और वह उस समय गाड़ी के अन्दर बैठा था।

आस्था मोदी ने बताया कि इस गैंग के अन्य सदस्य मंजीन्द्र विर्क पुत्र निशाबर सिंह वासी कुम्हार माजरा, रणजीत सिंह उर्फ जन्टी पुत्र त्रिलोक सिंह वासी ठस्का रोड ईस्माइलाबाद, संचित वासी बडा चम्मु की तलाश जारी है। जिनको जल्द ही गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

---PTC NEWS---

Related Post