फिल्मी स्टाइल में बैंक अधिकारियों का अपहरण, 4 घंटों तक गांव-गांव में घुमाते रहे बदमाश

By  Arvind Kumar April 6th 2021 02:09 PM

सिरसा। (सुरेन सावंत) गांव लकड़ावाली में फिल्मी तर्ज पर बदमाशों ने बैंक प्रबंधकों का अपहरण कर लिया। बदमाश उन्हें उन्हें गांव-गांव घूमाते रहे और बाद में सात लाख रूपये की राशि लेकर दोनों को छोड़ दिया। मिली जानकारी के अनुसार बैंक प्रबंधक कमल कटारिया व उप प्रबंधक हरमीत सिंह कल सुबह 10:00 बजे सिरसा से ब्रांच में जा रहे थे। गांव छतरियां वाली के पास होंडा सिटी कार ने ओवरटेक कर उनकी गाड़ी को रुकवा लिया।

Bank Manager Kidnap फिल्मी स्टाइल में बैंक अधिकारियों का अपहरण, 4 घंटों तक गांव-गांव में घुमाते रहे बदमाश

गाड़ी रोकते ही चार युवकों ने कहा कि आप गगराना गांव की लड़की को तंग कर रहे हैं। उन्होंने बहाने से बैंक अधिकारियों को अपनी गाड़ी में बिठा लिया और गाड़ी लेकर गांव दौलतपुर खेड़ा, चोरमार व मौजूखेड़ा की तरफ निकल गए। बाद में उन्हें बताया कि उनका अपरहण कर लिया गया है और 15 लाख रूपये की डिमांड की।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी 7 अप्रैल को करेंगे “परीक्षा पे चर्चा”, वर्चुअल माध्यम से होगा कार्यक्रम

यह भी पढ़ें- बोर्ड परीक्षाओं में इस बार स्थानीय स्टाफ नहीं दे सकेगा ड्यूटी

Kidnapping फिल्मी स्टाइल में बैंक अधिकारियों का अपहरण, 4 घंटों तक गांव-गांव में घुमाते रहे बदमाश

बदमाश बैंक प्रबंधकों को तब तक घुमाते रहे जब तक उन्हें पैसे नहीं मिल गए। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। फिलहाल पुलिस ने बैंक प्रबंधक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास जारी है।

Kidnapping फिल्मी स्टाइल में बैंक अधिकारियों का अपहरण, 4 घंटों तक गांव-गांव में घुमाते रहे बदमाश

पुलिस को दी शिकायत में डिप्टी बैंक मैनेजर हरमीत ने बताया कि गाड़ी में बैठने के बाद उन्हें पता चला कि उनका अपहरण हो गया है और ₹1500000 के प्रबंध करने को कहा गया। बाद में ₹700000 में बात तय हुई जिसके बाद मैनेजर ने अपने कैशियर को फोन कर बैंक से रुपए निकलवाने को कहा। कैशियर ने कालावाली बैंक से ₹700000 निकलवाए और फिर गदराना गांव के फाटक पर अपहरणकर्ताओं के आदमी को राशि दे दी। जिसके बाद उन्हें मौजगढ़ के पास छोड़ दिया।

Related Post