योगी की राह पर हरियाणा सरकार, गुरुग्राम में कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर के मकान पर चला बुलडोजर

By  Vinod Kumar September 23rd 2022 02:37 PM

गुरुग्राम/नीरज वशिष्ठ: पहले एनआईए की रेड और अब जिला प्रशासन ने गैंगस्टरों के ठिकानों पर बुलडोजर चलाकर क्राइम के नेक्सस को नेस्तनाबूत करने की तैयारी शुरू कर दी है। क्राइम ब्रांच ने भारी बारिश के बीच लॉरेन्स के खासमखास गैंगस्टर सूबे गुर्जर और अजय जैलदार के ठिकानों पर बुलडोजर चलाकर कड़ा संदेश देने की कवायद शुरू कर दी है।

जिला प्रशासन ने गैंगस्टरों की अवैध तरीकों से अर्जित की गई संपत्ति की डिटेल खंगाल उसे जमींदोज करने की दिशा में काम करना शुरू कर दिया गया है। वहीं, इस मामले में डीटीपी मानेसर ने कहा कि हमने इस बार गैंगस्टर सूबे गुर्जर की प्रॉपर्टी की पहचान की थी। इसे अवैध तौर पर बनाया गया था, इसके बाद हमने प्रॉपर्टी ऑनर को नोटिस जारी कर उसे प्रॉपर्टी खाली करने को कहा था।

वहीं, लॉरेन्स के एक और गुर्गे पटौदी के खोड़ गाव में अजय जैलदार के ठिकानों को भी जमींदोज किया गया है।ऐसे तमाम गैंगस्टर की लिस्ट बनाकर सभी पर कार्रवाई की जा रही है।

वहीं, इस मामले में गैंगस्टर सूबे गुर्जर के परिजनों ने जिला प्रशासन की इस कार्रवाई को गैरकानूनी बताया है। उन्होंने कहा कि हमें नोटिस तक नही दिया गया। सूबे गुर्जर के परिजनों ने कोर्ट जाने की बात कही है।

बता दें कि गैंगस्टर सूबे गुर्जर के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, अवैध वसूली, रंगदारी के 42 से ज्यादा संगीन मामले दिल्ली एनसीआर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्ज हैं। पुलिस ने सूबे गुर्जर को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज चुकी है।

Related Post